Breaking News

लोक सेवा आयोग द्वारा नवचयनित 158 सहायक अभियन्ताओं को उनके ऐच्छिक विकल्प पर दी गई तैनाती

• निष्पक्ष एवं पारदर्शी प्रक्रिया के माध्यम से पदस्थापना प्रदेश सरकार की प्राथमिकता

• चयनित अभियंता परिश्रम की पराकाष्ठा पर जाकर कड़ी मेहनत, पूर्ण निष्ठा एवं लगन से करें अपने दायित्वों का निर्वहन- स्वतंत्र देव सिंह

लखनऊ। जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि निष्पक्ष एवं पारदर्शी प्रक्रिया के माध्यम से पदस्थापना प्रदेश सरकार की प्राथमिकता में है. भर्ती से लेकर तैनाती तक की पूरी प्रक्रिया में कहीं भी किसी प्रकार की अनियमित्ता नहीं होने दी जाएगी.

जलशक्ति मंत्री ने समस्त पदस्थापित अभियन्ताओं को बधाई देते हुए कहा कि आप सभी ईमानदारी से कार्य करते हुए प्रदेश के विकास में अपना योगदान दें. आप सभी की नियुक्ति से लेकर पदस्थापना तक की पूरी प्रक्रिया निष्पक्ष एवं पारदर्शी व्यवस्था से हुई है, सभी अभियंता अपनी तैनाती स्थल पर ग़रीबों की खुशहाली के लिए पूर्ण मनोयोग से कार्य करें.

आगरा, मथुरा व फिरोजाबाद जिलों में पानी की सप्‍लाई का रास्‍ता हुआ साफ

उत्तर प्रदेश के जलशक्ति मंत्री ने यह बातें आज यहां तेलीबाग स्थित सिंचाई एवं जल संसाधन विभाग के डा राम मनोहर लोहिया परिकल्प भवन के सभागार में लोक सेवा आयोग से नवचयनित सहायक अभियंताओं (सिविल) की ऐक्षिक विकल्प आधारित पारदर्शितापूर्ण पदस्थापन (तैनाती) कार्यक्रम के अवसर पर कही.

ऐच्छिक विकल्प पर दी गई तैनाती

जल शक्ति मंत्री ने कहा कि सभी नवनियुक्त सहायक अभियंता अपने-अपने दायित्वों का निर्वहन पूरी निष्ठा के साथ करते हुए अन्नदाता किसानों को खुशहाल बनाएं, किसानों की आय बढ़ाना पहली प्राथमिकता होनी चाहिए, यदि किसान खुशहाल होंगे तो देश एवं प्रदेश की तरक्की होगी. जल शक्ति मंत्री ने यह भी कहा कि आप सभी देश एवं प्रदेश का भविष्य हैं, देश एवं प्रदेश को आगे ले जाने में आपकी महत्वपूर्ण भूमिका है.

मुख्य सचिव की अध्यक्षता में सेक्टोरल ऑफिसर्स एवं डेलाॅयट के प्रतिनिधियों के साथ समीक्षा बैठक आयोजित

निष्पक्ष एवं पारदर्शी प्रक्रिया के माध्यम से आयोजित पदस्थापन कार्यक्रम में लोक सेवा आयोग, उत्तर प्रदेश द्वारा चयनित 158 नवनियुक्त सहायक अभियन्ता (सिविल) की पारदर्शीपूर्ण व्यवस्थान्तर्गत उनके द्वारा ऐच्छिक विकल्प के चयन के आधार पर पदस्थापना किया गया. ऐच्छिक विकल्प के चयन पर आधारित प्रक्रिया द्वारा पदस्थापना पर नवनियुक्त सहायक अभियंताओं (सिविल) द्वारा खुशी जाहिर की गई.

ऐक्षिक विकल्प आधारित तैनाती

इस मौके पर प्रमुख सचिव सिंचाई एवं जल संसाधन विभाग अनिल गर्ग, विशेष सचिव सिंचाई एवं जल संसाधन विभाग, प्रमुख अभियन्ता एवं विभागाध्यक्ष एनसी उपाध्याय, प्रमुख अभियन्ता (यांत्रिक) देवेन्द्र अग्रवाल, मुख्य अभियंता शारदा सहायक अशोक कुमार सिंह के साथ अन्य विभागीय अधिकारीगण और नवचयनित अभियंतागण उपस्थित थे.

About Samar Saleel

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...