Breaking News

‘देवरा’ नहीं दिखा पा रही कमाल, आठवें दिन ऐसा रहा बॉक्स ऑफिस पर हाल

जूनियर एनटीआर, जान्हवी कपूर और सैफ अली खान के अभिनय वाली फिल्म ‘देवरा’ को रिलीज हुए एक सप्ताह से ज्यादा का समय हो चुका है। फिल्म को समीक्षकों से मिलीजुली प्रतिक्रिया मिलने के बाद भी फिल्म ने ओपनिंग डे पर शानदार कमाई की थी। हालांकि, इसके बाद फिल्म पहले दिन के प्रदर्शन को बरकरार रख पाने में कामयाब नहीं हो पाई। इसके परिणामस्वरूप दूसरे दिन 53.70 प्रतिशत की भारी गिरावट के साथ इसका कलेक्शन आधे से भी कम हो गया। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहला सप्ताह पार कर लिया है। चलिए जानते हैं फिल्म के आठवें दिन की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट।

पहले दिन जहां फिल्म ने शानदार शुरुआत की उसके बाद से ‘देवरा’ की रफ्तार सुस्त पड़ती गई। पहले दिन फिल्म ने 82.5 करोड़ रुपये का बेहद शानदार कलेक्शन किया। दूसरे दिन फिल्म की रफ्तार कम हो गई। फिल्म की कमाई में 53.70 प्रतिशत की गिरावट की वजह से फिल्म दूसरे दिन केवल 38.2 करोड़ रुपये का ही कारोबार कर पाई। ऐसा लगा जैसे दर्शकों ने दूसरे दिन सिनेमाघरों में आने के लिए बहुत ज्यादा दिलचस्पी नहीं दिखाई।

इसके बाद उम्मीद थी कि ‘देवरा’ को वीकेंड का लाभ मिलेगा, लेकिन वहां भी फिल्म को कुछ खास सफलता हाथ नहीं लगी। रविवार को फिल्म के कलेक्शन में मामूली उछाल देखा गया। हालांकि, अगर ओपनिंग डे से इसकी तुलना की जाए, तो वीकेंड पर इसका प्रदर्शन कमतर ही रहा। चौथे दिन फिल्म 68.05 प्रतिशत की गिरावट के साथ महज 12.75 करोड़ रुपये का कारोबार कर पाई। पांचवे दिन इसने 14 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया और बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ का आंकड़ा भी छूने के लिए संघर्ष करती दिखी।

एनटीआर और सैफ अली खान और जान्हवी कपूर जैसे सितारों की फिल्म का ऐसा प्रदर्शन बेहतर नहीं कहा जा सकता। ‘देवरा’ छठे दिन गांधी जयंती की छुट्टी का थोड़ा फायदा भी मिला, जिसके चलते इसने बुधवार को 17.83 करोड़ रुपये का कारोबार किया, जिसके साथ फिल्म ने 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा भी पार कर लिया। छठे दिन तक फिल्म का कुल कारोबार 205.18 करोड़ रुपये था। सातवें दिन फिल्म ने 7.25 करोड़ रुपये का कारोबार किया, जिससे इसका कुल कारोबार 215.6 करोड़ रुपये पहुंच गया।

अब इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर और भी ज्यादा कड़ी परीक्षा से गुजरना पड़ेगा। फिल्म ने पहला सप्ताह पार कर लिया है, जो बॉक्स ऑफिस पर बिजनेस के हिसाब से सबसे आसान समय होता है। पहले सप्ताह के बाद आज, शुक्रवार को फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर आठवां दिन है। फिल्म की आठवें दिन की कमाई में और भी गिरावट आई है और आठवें दिन फिल्म ने महज 6.2 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। इसके साथ ही फिल्म का कुल कलेक्शन अब 221.8 करोड़ रुपये पहुंच गया है। हालांकि, हर दिन फिल्म की कमाई में अब गिरावट ही नजर आ रही है, ऐसे में अब फिल्म को बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा।

About News Desk (P)

Check Also

‘स्त्री 2’ ने सिनेमाघरों में लगाई हाफ सेंचुरी, 50वें दिन भी बटोरे दर्शक

‘स्त्री 2’ ने सिनेमाघरों में हाफ सेंचुरी लगा ली है। फिल्म ने ओपनिंग डे से ...