Breaking News

पांच दिन में 200 करोड़ तक भी नहीं पहुंच सकी देवरा, स्त्री 2 की रफ्तार भी पड़ी धीमी

सिनेमाघरों में इन दिनों कई फिल्में प्रदर्शित हो रही हैं, लेकिन मुख्य रूप से देवरा और स्त्री 2 को देखने के लिए ज्यादातर दर्शक थिएटर का रुख कर रहे हैं। हाल ही में रिलीज हुई जूनियर एनटीआर की फिल्म देवरा ने शुरुआत तो अच्छी की, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ कायम नहीं रख सकी। वहीं, स्त्री 2 अब भी लोगों को सिनेमाघरों तक खींचने में कामयाब हो रही है। आइए जानते हैं कि किस फिल्म ने मंगलवार को कैसा प्रदर्शन किया।

अभिनय के मास्टर हैं केके मेनन, थिएटर से दर्शकों के दिल तक का तय किया सफर

पांच दिन में 200 करोड़ तक भी नहीं पहुंच सकी देवरा, स्त्री 2 की रफ्तार भी पड़ी धीमी

देवरा पार्ट वन

फिल्म देवरा में जूनियर एनटीआर के साथ सैफ अली खान और जान्हवी कपूर ने भी अभिनय किया है। फिल्म का निर्देशन कोरटाला शिवा ने किया है। इससे पहले वह जूनियर एनटीआर के साथ जनता गैराज नाम की ब्लॉकबस्टर फिल्म बना चुके हैं। देवरा ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी शुरुआत 82.5 करोड़ रुपये से की थी, लेकिन दूसरे दिन फिल्म की कमाई में 53.7 फीसदी की गिरावट नजर आई। फिल्म ने शनिवार को 38.2 करोड़ रुपये बटोरे।

Please also watch this video

तीसरे दिन इस फिल्म ने 39.9 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। चौथे दिन फिल्म ने 12.75 करोड़ रुपये की कमाई की। ताजा आंकड़ों पर गौर करें तो पांचवें दिन इस फिल्म की कमाई में थोड़ा सुधार नजर आया। मंगलवार को फिल्म ने 13.4 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई 186.75 करोड़ रुपये हो गई है।

स्त्री 2

स्त्री 2 को अब भी दर्शकों का प्यार मिल रहा है। पहले दिन से ही यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही है। हालांकि, अब फिल्म की कमाई की रफ्तार काफी धीमी हो चुकी है। सातवें मंगलवार को इस फिल्म ने 85 लाख रुपये का कलेक्शन किया।
इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई अब 589.6 करोड़ रुपये हो गई है। उम्मीद जताई जा रही है कि जवान के हिंदी कलेक्शन के रिकॉर्ड को तोड़ने के बाद यह फिल्म आने वाले समय में 600 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है।

About News Desk (P)

Check Also

सोने में 10 दिन की तेजी रुकी, कमजोर मांग के कारण 200 रुपये की गिरावट

अखिल भारतीय सर्राफा संघ के अनुसार, राष्ट्रीय राजधानी में मंगलवार को सोने की कीमत 200 ...