Breaking News

धर्मेंद्र ने UP के CM योगी आदित्यनाथ से की मुलाकात, सामने आई तस्वीर

दशकों से लोगों को एंटरटने करते आ रहे बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की है. दरअसल, इन दिनों धर्मेंद्र अपनी आने वाली फिल्म इक्कीस को लेकर बिजी हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो वो इसी फिल्म के सिलसिले में लखनऊ पहुंचे, जहां वो प्रदेश के सीएम से मिले.

दोनों के बीच ये मुलाकात सीएम आवास पर हुई है. योगी आदित्यनाथ के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल के जरिए उस दौरान की एक तस्वीर शेयर की गई है, जिसमें दोनों एक साथ नजर आ रहे हैं. फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया, ‘प्रख्यात फिल्म अभिनेता श्री धर्मेंद्र जी से लखनऊ स्थित सरकारी आवास पर शिष्टाचार भेंट हुई.’ सामने आई फोटो में सीएम योगी एक्टर को तोहफा भी देते नजर आ रहे हैं.

धर्मेंद्र की फिल्म इक्कीस के बारे में

अगर बात धर्मेंद्र की फिल्म इक्कीस की करें तो रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि आने वाले कुछ दिनों तक लखनऊ में इसकी शूटिंग होने वाली है. इसी को लेकर वो वहां गए हुए हैं. इस फिल्म में धर्मेंद्र के साथ बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा भी नजर आ रहे हैं.

धर्मेंद्र का फिल्मी करियर

बता दें, अमिताभ बच्चन ने साल 1960 में रिलीज हुई फिल्म दिल भी तेरा हम भी तेरे से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था, जिसके बाद से वो लगातार फिल्मों में एक्टिव हैं और लोगों का मनोरंजन करते आ रहे हैं. अगर उनके हालिया फिल्म की बात करें तो वो रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में दिखे हैं. ये फिल्म इसी साल जुलाई में थिएटर्स में रिलीज हुई जिसमें रणवीर सिंह और आलिया भट्ट लीड रोल में थे.

इस फिल्म में शबाना आजमी भी दिखी थीं. फिल्म में धर्मेंद्र संग उनका किसिंग सीन भी था, जिसकी हर तरफ खूब चर्चा हुई. बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने काफी अच्छी कमाई की. रिपोर्ट्स के अनुसार दुनियाभर से इस पिक्चर ने 355.61 करोड़ का कारोबार किया

About News Desk (P)

Check Also

रेड कलर के हॉट आउटफिट में मंत्रमुग्ध कर देती हैं मधुरिमा तुली

मुंबई। मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) एक ऐसी दिवा हैं जो अपने सौंदर्यशास्त्र और स्टाइल और ...