Breaking News

पोती निकिता की शादी में खुशी से झूमते दिखे धर्मेंद्र, वीडियो साझा कर दिखाई झलक

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र फिल्मों के आलावा निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं। धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अभिनेता ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है। वीडियो में धर्मेंद्र डांस करते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है। धर्मेंद्र का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

सनी और बॉबी ने लुटाया प्यार
अभिनेता ने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो साझा किया है। ये वीडियो उनकी पोती निकिता चौधरी की शादी का है, जिसमें अभिनेता डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। धर्मेंद्र ने कैप्शन में लिखा, ‘मेरी प्यारी पोती की शादी के अवसर पर।’ उनकी पोस्ट पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। सनी देओल और बॉबी देओल ने भी अपने पिता की वीडियो पर कमेंट किया। सनी ने दिल वाले इमोजी साझा कर प्यार लुटाया, जबकि बॉबी ने लिखा, ‘लव लव लव।’ इनके अलावा कपिल शर्मा ने लिखा, ‘लव यू पाजी।’ दर्शन कुमार ने कहा, ‘लव यू धरम जी।’ विंदू दारा सिंह ने धर्मेंद्र को उनकी पोती की शादी की बधाई दी।

अजिता देओल की बेटी हैं निकिता
बता दें कि निकिता चौधरी कथित तौर पर धर्मेंद्र और प्रकाश कौर की सबसे बड़ी बेटी अजिता देओल की बेटी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, डॉ. किरण चौधरी से शादी करने के बाद अजीता अमेरिका चली गई थीं। कहा जाता है कि अपने पिता की तरह निकिता भी अपना करियर चिकित्सक क्षेत्र में बनाएंगी।

धर्मेंद्र का वर्कफ्रंट
धर्मेंद्र हाल ही फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में नजर आए। इसमें कृति सेनन और शाहिद कपूर मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा अभिनेता ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आए थे। इसमें आलिया भट्ट और रणवीर सिंह लीड रोल में हैं। धर्मेंद्र की आगामी फिल्म की बात करें, तो वे ‘अपने 2’ में भी नजर आएंगे। ये साल 2007 में रिलीज हुई ‘अपने’ का सीक्वल है, जिसे अनिल शर्मा ने डायरेक्ट किया था। फिल्म में धर्मेंद्र के साथ सनी देओल और बॉबी देओल भी थे। साथ ही कटरीना कैफ, शिल्पा शेट्टी और किरण खेर भी नजर आए थे। बताया जा रहा हैं कि दूसरे पार्ट में धर्मेंद्र के पोते करण देओल भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

About News Desk (P)

Check Also

‘पुष्पा 2: द रूल’ में देखने को मिलेगा यह दमदार सीन, हैदराबाद में शूट कर रहे हैं अल्लू अर्जुन

अल्लू अर्जुन की आने वाली फिल्म ‘पुष्पा 2: द रूल’ का सिनेमा प्रेमियों को बेसब्री ...