Breaking News

वैलेंटाइन डे के दिन पार्टनर के साथ घर पर ही करें कैंडल नाइट डिनर, परोसें ये पकवान

आज 14 फरवरी के दिन पूरे विश्व में प्यार का सबसे बड़ा दिन यानी कि वैलेंटाइन डे मनाया जा रहा है। ये दिन हर प्रेमी जोड़े के लिए बेहद खास होता है। वैलेंटाइन डे (Valentine Day) वैलेंटाइन वीक का आखिरी दिन होता है। इस वीक की शुरुआत 7 फरवरी यानी कि रोज डे से होती है। रोज डे के बाद, चॉकलेट डे, टेडी डे, प्रॉमिस डे, हग डे, किस डे और सबसे आखिर में आता है वैलेंटाइन डे। इस दिन लोग अपने पार्टनर को उनके खास होने का एहसास कराते हैं।

कंगना राणावत ने लॉन्च किया ‘रज़ाकार द साइलेंट जेनोसाइड ऑफ़ हैदराबाद का ट्रेलर

वैलेंटाइन डे के दिन पार्टनर के साथ घर पर ही करें कैंडल नाइट डिनर, परोसें ये पकवान

अगर आप भी अपने पार्टनर के लिए कुछ खास करने का सोच रही हैं, लेकिन आपके पार्टनर के पास कहीं बाहर जाने का समय नहीं है, तो आप उन्हें घर पर ही स्पेशल फील करा सकती हैं। इसके लिए आपको बस घर पर ही कैंडल लाइट डिनर का इंतजाम करना है। हम आपको कुछ ऐसे पकवानों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे आप घर पर बनाकर कैंडल लाइट डिनर में परोस सकती हैं।

फ्राइड राइस और मंचूरियन

अगर आपके पार्टनर को चाइनीज फूड पसंद है, तो आप उनके लिए स्वादिष्ट सा फ्राइड राइस और मंचूरियन तैयार कर सकती हैं। ये खाने में भी अच्छा लगता है, और अगर कैंडल नाइट डिनर में आप ये परोसेंगी, तो आपके पार्टनर को भी ये पसंद आएगा।

‘भक्षक’ ने महिला को परिवर्तन के वाहक के रूप में पेश किया: भूमि पेडनेकर

चिली पनीर और नूडल्स

विदेशी के साथ देशी तड़का खाने में कमाल का लगता है। चिली पनीर और नूडल्स का कॉम्बिनेशन ज्यादातर लोगों को पसंद आता है। अगर आप इसके साथ कोई ड्रिंक परोसेंगी तो इसका स्वाद और बढ़ जाएगा।

पिज्जा

अगर आप अपने पार्टनर को कुछ ऐसा खिलाना चाहती हैं, जो रोजाना के खाने से हटकर हो तो उन्हें उनकी ही पसंद का होममेड पिज्जा खिला सकती हैं। इस पिज्जा को आप दिल का आकार दे सकती हैं। ये देखने में भी काफी प्यारा लगता है।

सलाद

यदि आपका पार्टनर काफी ज्यादा फिटनेस फ्रीक है, तो उनके स्वास्थ्य का ख्याल रखते हुए आप उन्हें उनका पसंदीदा सलाद भी डिनर में परोस सकती हैं। ये जरूरी नहीं है कि, डिनर में अनहेल्दी चीजें ही हो। कैंडल नाइट डिनर बस अपने प्यार का एहसास कराने का एक तरीका है। ऐसे में अपने पार्टनर की पसंद का ध्यान जरूर रखें।

अदा शर्मा अभिनीत ‘बस्तर: द नक्सल स्टोरी’ से अथर्व सावंत की होगी शानदार शुरुआत

मेैगी

बहुत से लोगों को मैगी खाना पसंद होता है। ऐसे आप अपने पार्टनर को डिनर में मैगी बनाकर परोस सकती हैं। मैगी डेट काफी रोमांटिक होती हैं। आप एक ही बाउल में दो फोर्क लेकर मैगी परोसें, ताकि आप अपने पार्टनर के और ज्यादा पास आ जाएं।

वेज थाली

बहुत से लोगों को इस तरह का खाना पसंद नहीं आता, उन्हें भारतीय पकवान ही खाना पसंद होता है। ऐसे में आप अपने पार्टनर के लिए स्वादिष्ट सी वेज थाली तैयार कर सकते हैं।

About News Desk (P)

Check Also

‘नायक’ में अनिल कपूर के किरदार पर सीएम एकनाथ शिंदे ने दी प्रतिक्रिया, बोले- फिल्म हकीकत से अलग होती है

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने हाल ही में, एक पॉडकास्ट पर अभिनेता और टीवी ...