Breaking News

क्या अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन ने कराई प्लास्टिक सर्जरी? पहली बहस के बाद राष्ट्रपति को लेकर लगे अजब आरोप

अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव से पहले गुरुवार को डोनाल्ड ट्रंप और जो बाइडन के बीच हुई बहस की पूरी दुनिया में सुर्खियां बनी, लेकिन सोशल मीडिया पर एक अजीब वजह के चलते इस बहस की चर्चा हो रही है। दरअसल सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है कि इस बहस के दौरान जो बाइडन थोड़े बदले हुए नजर आए और कयास लग रहे हैं कि शायद जो बाइडन ने अपने चेहरे की प्लास्टिक सर्जरी कराई है!

यूजर्स का दावा- बाइडन ने कराई प्लास्टिक सर्जरी
बहस के दौरान जो बाइडन के चेहरे के हाव-भाव थोड़े अलग रहे, जिसकी सोशल मीडिया पर चर्चा है। कुछ यूजर्स ने दावा किया है कि बाइडन ने अपने चेहरे के हावभाव में बदलाव के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया है। कुछ यूजर्स ने कहा कि बहस के दौरान बाइडन का चेहरा स्थिर रहा और कुछ असामान्य सा लग रहा था। कुछ यूजर्स ने तो यहां तक दावा किया कि बहस के दौरान जो व्यक्ति टीवी स्क्रीन पर दिखा, वह असल में बाइडन था ही नहीं।

गौरतलब है कि न सिर्फ आम आदमी बल्कि अमेरिका में कुछ डॉक्टरों ने भी इस बात की आशंका जताई है कि बाइडन ने हो सकता है कि प्लास्टिक सर्जरी कराई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कुछ कॉस्मेटिक विशेषज्ञों ने दावा किया है कि बाइडन की प्लास्टिक सर्जरी की अनुमानित लागत करीब 40 हजार डॉलर से लेकर ढाई लाख डॉलर तक हो सकती है। हालांकि अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

बहस के दौरान बाइडन पर भारी पड़े ट्रंप
गुरुवार को हुई बहस में बाइडन की भले ही चर्चा हो रही है, लेकिन बहस में डोनाल्ड ट्रंप, बाइडन पर भारी पड़े। बाइडन जहां बहस के दौरान बोलते हुए लड़खड़ाते दिखे। वहीं ट्रंप ने पूरे जोश और उत्साह से जवाब दिए। हालांकि इस दौरान ट्रंप पर कुछ तथ्यों को लेकर झूठ बोलने के भी आरोप लग रहे हैं। बाइडन के खराब प्रदर्शन के बाद अमेरिका में ऐसी आशंका बढ़ गई है कि नवंबर में होने वाले चुनाव में ट्रंप, बाइडन को पटखनी दे सकते हैं। डेमोक्रेटिक पार्टी में भी बाइडन की उम्र संबंधी चिंताएं बढ़ गई हैं।

About News Desk (P)

Check Also

संपत्ति विवाद में महिला और बेटी को कमरे में बंद किया, फिर दीवार बनाकर कर बाहर आने का रास्ता किया सील

पाकिस्तान में सिंध प्रांत के हैदराबाद में एक बहुत ही चौंकाने वाली घटना सामने आई ...