Breaking News

डीएम-एसएसपी ने एआरएम के साथ रोडबेज बस स्टैण्ड का औचक निरीक्षण किया

एटा। डीएम सुखलाल भारती, एसएसपी सुनील कुमार सिंह ने एआरएम रोडवेज मदन लाल के साथ रोडवेज बस स्टैंड का औचक निरीक्षण किया। डीएम, एसएसपी ने निरीक्षण के दौरान पाया कि रोडबेज बस स्टैण्ड पर स्वास्थ्य विभाग की एक टीम एवं कुछ अन्य कर्मचारी मौजूद मिले।

उन्होंने मौजूद कर्मचारियों को निर्देश दिए बस के माध्यम से विभिन्न राज्यों से जनपद एटा के लिए मजदूर एवं कामगार आयेंगे, जिनका डाटा सुस्पष्ट तैयार किया जाए। स्वास्थ्य विभाग की दो टीमों में कुल 20 कर्मचारियों को तैनात किया गया है, जिनके द्वारा बिना किसी लापरवाही के आने वाले मजदूरों, कामगारों का स्वास्थ्य परीक्षण सुनिश्चित किया जाए, जिससे कि स्वास्थ्य परीक्षण के उपरान्त मजदूर एवं कामगारों को आवश्यकतानुसार क्वारेंटाइन किया जा सके।


डीएम-एसएसपी ने कहा कि रोडबेज स्टैण्ड से बिना स्वास्थ्य परीक्षण एवं सूचना के कोई भी मजदूर एवं कामगार अपने घर नही जाना चाहिए। ड्यूटी पर तैनात कर्मचारियों द्वारा सौंपे दायित्वों का पूर्ण निष्ठा के साथ निर्वहन किया जाए, जिससे कि गैर राज्यों से आने वाले मजदूरों एवं कामगारों को स्वास्थ्य परीक्षण के उपरान्त उनको उनके घर तक सकुशल पहुंचाया जा सके।

उन्होंने इस दौरान एआरएम रोडबेज मदनलाल को रोडबेज बस स्टैण्ड पर आवश्यक सुविधाएं मुहैया कराने के निर्देश दिए, इसके साथ ही ईओ नगर पालिका दीप कुमार को रोडबेज बस स्टैण्ड पर समुचित साफ सफाई एवं सैनिटाइजन कराने की हिदायत दी। उन्होंने कहा कि कोरोना के संक्रमण से बचाव हेतु साफ सफाई बहुत आवश्यक है। इस दौरान यदि कोई समस्या उत्पन्न होती है तो कन्ट्रोलरूम नम्बर 05742234320, 234327 या 112 पर सूचना दी जाए।

रिपोर्ट-अनंत मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

पहले चरण के चुनाव से पहले कांग्रेस का बड़ा हमला, भाजपा ने सभी को छला, इंडिया गठबंधन देगा जवाब

लखनऊ:  कांग्रेस विधायक दल की नेता आराधना मिश्रा मोना ने कहा कि भाजपा ने देश ...