Breaking News

डॉक्टर की लापरवाही से गई मासूम की जान

बहराइच. जिला अस्पताल में आज एक डॉक्टर की लापरवाही के चलते मासूम को अपनी जान से हाँथ धोना पड़ा। बावजूद इसके जिला अस्पताल प्रशासन बिलकुल भी गंभीर नजर नही आया। मासूम के पिता ने यहां तैनात डॉ0 शम्भू दयाल और 108 एम्बुलेंस सेवा पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए न्याय की गुहार लगाई है।

पीड़ित पिता ने कहा कि सूचना देने के बाद भी 3 घण्टे तक 108 की एम्बुलेन्स निजी पहुंची, जिससे उनके बेटे की जान चली गयी। पीड़ित ने आरोप लगाया कि एमरजेंसी में ड्यूटी कर रहे डॉ0 शम्भू दयाल यदि समय से एम्बुलेन्स को बुला लेते तो आज मेरा बच्चा जीवित रहता।

जानकारी के मुताबिक उमेश कुमार निवासी ग्राम कुरसहा ने अपने बच्चे हिमांश को कल अस्पताल में भर्ती कराया था,आज अचानक तबियत बिगड़ने पर उसे लखनऊ रेफर किया गया। लेकिन 3 घंटे के इंतजार के बाद पहुंची एम्बुलेन्स से जब उसे लेकर लखनऊ जा रजे थे तभी रस्ते में बहराइच कोर्ट के पास मासूम की सांसे थम गई।

पीड़ित पिता ने इस लापरवाही के लिए जिम्मेदारों पर सख्त से सख्त कार्यवाही किये जाने की मांग की है।पीड़ित ने सम्बंधित अधिकारियों से लिखित शिकायत कर न्याय मांगने की भी बात कही है।

Loading...

उक्त घटना की जानकारी पत्रकारों के माध्यम से मालूम होने के बाद डॉ0 डी. के. सिंह ने बच्चे की लाश को घर ले जाने के लिए जिला अस्पताल की तरफ से शव वाहन उपलब्ध कराया।

रिपोर्ट: फराज अंसारी

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

औरैया: सीओ बिधूना ने पेश की मानवता की मिसाल

औरैया। वैसे तो अक्सर पुलिस द्वारा पीड़ित व मजलूम लोगों के साथ मानवीय व्यवहार करने ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *