Breaking News

नशे के आदी युवक ने झोपड़ी में लगाई आग, आग से करीब 50 हजार रुपए का सामान जलकर हुआ राख पिता ने पुत्र के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा

बिधूना। कोतवाली बिधूना क्षेत्र के गांव असजना में नशा व जुआं के आदि युवक ने बीती देर रात्रि अपने ही घर के बाहर रखी झोपड़ी में आग लगा दी। जिसके बाद मकान की छत पर चढ़कर गाली-गलौज कर दहशत फैलाता रहा। आग से झोपड़ी में रखा करीब 50 हजार रुपए का सामान जलकर राख हो गया। वहीं आसपास के लोगों ने कड़ी मशक्कत कर आग पर काबू पाया। पिता ने पुत्र के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है।

बिधूना में किसान के साथ हुई टप्पेबाजी, बाइक सवार दो बदमाशों ने दिनदहाड़े जेब काट 50 हजार रूपए निकाले

जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र गांव असजना निवासी सुरेश सिंह पुत्र लाल सिंह ने अपने ही पुत्र मोहित सिंह के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है। जिसमें उन्होंने अपने ही पुत्र को नशे व जुआ का आदी बताया। कहा कि वह उन पर अपने हिस्से की जमीन बेचने का दवाब बनाता है। जिसके लिए उनके साथ मारपीट करने के साथ टकोरा, हंसिया व बका लेकर मारने के दौड़ता है।

आरोप लगाया कि बीती देर रात्रि मोहित शराब पीकर कुल्हाड़ी व बका (धारदार हथियार) आदि लेकर घर के अन्दर आया और जमीन बेचने के लिए कहते हुए उन्हें मारने को दौड़ा। इस दौरान उसने फिर से जमीन बेचने का दवाब बनाया। कहा कि जब उसने जमीन बेचने से मना किया तो उसने घर के बाहर रखी झोपड़ी में आग लगा दी। जिससे झोपड़ी में रखे कपड़े समेत करीब 50 हजार का सामान जल कर राख हो गया।

टीकाकरण : नौवें महीने में बच्चों को दी जाएगी पोलियो की बूस्टर डोज

बताया कि झोपड़ी में आग लगाने के बाद नशे में धुत मोहित मकान की छत पर चढ़ गया और गाली गलौज कर दहशत फैलाता रहा। झोपड़ी में आग लगाने की जानकारी होते ही आसपास के लोगों ने मौके पर पहुंच कर कड़ी मशक्कत कर आग को बुझा उस पर काबू पाया। झोपड़ी में आग लगाने की सूचना पर पहुंची बिधूना पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया और सुबह उसका शांति भांग में चालान कर दिया है।

रिपोर्ट-संदीप राठौर चुनमुन/राहुल तिवारी

About Samar Saleel

Check Also

बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं देने के लिए प्रतिबद्ध सरकार- बृजेश पाठक

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने कहा कि ...