Breaking News

बिधूना में किसान के साथ हुई टप्पेबाजी, बाइक सवार दो बदमाशों ने दिनदहाड़े जेब काट 50 हजार रूपए निकाले

बिधूना। गांव से चलकर बिधूना नगर में बाजार करने व सुनार की दुकान पर पैसे जमा करने आया एक किसान टप्पेबाजी का शिकार हो गया। बाइक सवार दो बदमाशों ने पहले किसान से मंडी समिति के रास्ता पूछा फिर बाइक पर बैठा कर उसकी जेब काट कर 50 हजार रूपए निकाल का दुर्गा मंदिर तिराहे की ओर भाग गये। पीड़ित ने कोतवाली पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर बदमाशें की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुट गयी है।

नशे के आदी युवक ने झोपड़ी में लगाई आग, आग से करीब 50 हजार रुपए का सामान जलकर हुआ राख पिता ने पुत्र के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा

जानकारी के अनुसार तहसील क्षेत्र के थाना कुदरकोट क्षेत्र के गांव नगला गुणवान निवासी किसान सत्यवीर पुत्र अशर्फी लाल मंगलवार को घर से 50 हजार रूपए लेकर कस्बा बिधूना में बाजार करने व अपने परिचित सुनार के पास रूपए जमा करने आया था। किसान बेला रोड़ बाईसाप से पतली होकर दिबियापुर तिराहे के पास पहुंचा। जहां पर उसने एक दुकान से भैंस बांधने के लिए रस्सी ली। जिसके बाद वह सर्राफा मार्केट जाने के लिए लोहा मंडी की ओर जा रहा था।

टीकाकरण : नौवें महीने में बच्चों को दी जाएगी पोलियो की बूस्टर डोज

बताया तभी बाइक सवार दो युवक आये और उससे मंडी समिति का रास्ता पूछा। सत्यवीर से दोनों को मंडी समिति को जाने वाला रास्ता बताया। तभी दोनों ने सत्यवीर से कहा कि दादा रास्ता समझ में नहीं आ रहा है। आप बाइक पर बैठ जाओ आपको मैं छोड़ दूंगा। तो मैं उनकी बाइक पर बैठ गया। जिसके बाद उन्होंने ब्लेड से जेब काटकर 50 हजार रूपए निकाल लिये। जिसके बाद उन्होंने उसे लोहामंडी में छोड़ दिया और दुर्गा मंदिर तिराहे की ओर भाग गये। बाइक से उतरते ही उसने अपनी जेब देखी तो वह कटी थी और सभी रूपए गायब थे।

सरकारी भवनों में अब रेन वॉटर हार्वेस्टिंग सिस्टम अनिवार्य

बताया कि जिसके बाद उसने चिल्लाते हुए दौड़कर दोनों का पीछा भी किया। इस दौरान एक अन्य बाइक सवार ने बदमाशों का पीछा भी किया। मगर दोनों बाइक सवार बदमाश अछल्दा रोड़ पर डाक खाने के पास से कहीं गायब हो गये।

जिसके बाद पीड़ित सत्यवीर ने कोतवाली जाकर घटना की पूरी जानकारी पुलिस को दी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस फोर्स ने मौके पर पूछतांछ करने के साथ बदमाशों की पहचान के लिए दुकानों में लगे सीसीटीवी के फुटेज खंगालने जुट गयी है। एक सीसीटीवी फुटेज में पीड़ित बाइक सवार बदमाशों के पीछे भागता भी दिख रहा है।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

मुख्य सचिव ने ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट की तैयारियों की समीक्षा कर अधिकारियों को दिये आवश्यक दिशा-निर्देश

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। गत दिवस देर सायं में मुख्य सचिव ...