Breaking News

शराबी पति ने पत्नी की चाकू गोदकर की हत्या, सौतेली बेटी पर गलत नजर रखने पर हुआ था झगड़ा

हरियाणा के करनाल शहर में एक शराबी पति ने अपनी ही पत्नी की चाकू मारकर हत्या कर दी। आरोपी अपनी सौतेली नाबालिग बेटी के साथ गलत काम करने की कोशिश करता था। शनिवार सुबह पति-पत्नी में आपस में लड़ाई हो गई और शराबी पति ने गुस्से में अपनी पत्नी की चाकू मारकर हत्या कर दी।

हत्या के बाद पति भागने लगा तो पड़ोसियों ने उसे पकड़ लिया और घटना की सूचना पर पुलिस व एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची। डीएसपी नायब सिंह ने भी घटनास्थल का मुआयना किया। पुलिस ने कल्पना चावला राजकीय मेडिकल कॉलेज के शव गृह में शव को रखवा दिया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की जा रही है।

शिकायतकर्ता किराएदार ने बताया कि महिला अपने तीन बच्चों के साथ किराये के मकान पर रहती थी। आरोपी पति की यह दूसरी शादी थी, जबकि मृतका की भी दूसरी शादी थी। मृतका की पहली शादी से एक बेटी व दूसरी शादी से दो बेटे थे। आरोपी पिता अपनी सौतेली बेटी पर गलत नजर रखता था। वह उसके साथ गलत हरकत करने की कोशिश भी करता था।

16 सितंबर की सुबह 7.30 बजे आरोपी के बच्चे स्कूल में चले गए। उनके जाने के बाद पति व पत्नी के बीच झगड़ा हो गया। आरोपी ने चाकू से पत्नी के पेट व शरीर के अन्य जगह वार किए। जिससे उसकी मौत हो गई। डीएसपी नायब सिंह व पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची और एफएसएल ने सबूत एकत्रित किए। पुलिस ने कल्पना चावला राजकीय मेडिकल कॉलेज के शव गृह में शव को रखवा दिया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की जा रही है।

मां की हत्या, पिता जेल, बच्चों का क्या होगा
इस घटना से आसपड़ोस के लोगों की आंखें भी नम है। उनकी आंखों में एक सवाल यह भी है कि अब इन तीन बच्चों का क्या होगा। वह किसके सहारे जीवन गुजारेंगे, क्योंकि मां की हत्या हो गई। पिता सलाखों के पीछे चला गया है। ऐसे में अब उनके रिश्तेदार ही उनका पालन पोषण करेंगे।

आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है। प्राथमिक जांच में सामने आया है कि आरोपी की अपनी सौतेली बेटी पर गलत नजर थी। जिसकी वजह से शनिवार को पति-पत्नी का आपस में झगड़ा हो गया और गुस्से में आकर उसने पत्नी की हत्या कर दी। फिलहाल आरोपी से पूछताछ की जा रही है। -नायब सिंह, डीएसपी, करनाल।

About News Desk (P)

Check Also

मंडल रेल प्रबंधक ने लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड का विंडो ट्रेलिंग करते हुए उतरेटिया एवं सुलतानपुर स्टेशन का निरीक्षण किया 

लखनऊ। मंडल रेल प्रबंधक एसएम शर्मा ने आज मण्डल के अधिकारियों के साथ लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड ...