Breaking News

कानपुर महानगर पालिका के सीवर कर्मचारियों की लापरवाही के चलते घरों में भरा पानी, लोगों ने सड़कों पर लगाया जाम

कानपुर नगर। कानपुर महानगर पालिका के अंतर्गत वार्ड नंबर 50 के गंगागंज भाग 3 में पिछले दो महीने से सीवर लाइन की दिक्कत आ रही है। पानी भरा हुआ है। कई बार लोगों ने क्षेत्रीय सभासद सुशील अवस्थी को अवगत कराया लेकिन समस्या जस की तस बनी हुई थी। कल शाम से सीवर का पानी लोगों के घरों में बहने लगा, जिसके चलते भाग-3 गंगागंज के लोगों ने आज सुबह रोड पर जाम लगा दिया घंटों के हिसाब से यह जाम लगा रहा इसकी सूचना पूर्व सभासद अशोक दुबे ने मौके पर पहुंचकर समस्या को समझा और लोगों से बात करने के बाद महानगर पालिका परिषद महापौर प्रमिला पांडे नगर आयुक्त एवं सीवर लाइन की जेई से लेकर सभी से फोन द्वारा वार्तालाप करने के बाद कड़ी मशक्कत के बाद जाम को खुलवाया।

महापौर एवं नगर आयुक्त व जेई के द्वारा आश्वासन दिया गया कि आज शाम तक इस समस्या का समाधान कर दिया जाएगा जिसके बाद जाम खुलवाया जा सका। जाम के कारण सुबह जो लोग ड्यूटी जाते थे ।उनको काफी दिक्कत का सामना करना पड़ा है।

पूर्व सभासद अशोक दुबे ने कहा कि अगर कल शाम तक इस समस्या का समाधान ना हुआ तो हम महानगर पालिका का घेराव करेगे तथा आंदोलन करेंगे। पूर्व सभासद ने कहा कि कुछ ठेकेदारों के लापरवाही के चलते आज यह समस्या खड़ी हो गई है। जिससे कि लोगों को काफी दिक्कत हो रही है। उन्होंने कहा कि हम आप सभी के साथ हैं। और इसको गंभीरता से लेते हुए आपको न्याय दिलवायेगे।

रिपोर्ट-अवधेश कुमार सिंह

About Samar Saleel

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...