Breaking News

दोस्त की गर्लफ्रेंड का बर्गर खाना कराची के व्यक्ति को पड़ा महंगा, जान से हाथ धोकर चुकानी पड़ी कीमत

पाकिस्तान में एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है, जहां बर्गर खाने पर व्यक्ति की हत्या कर दी गई। यह घटना कराची की है, जहां आरोपी ने अपनी गर्लफ्रेंड के लिए बर्गर ऑर्डर किया था। आरोपी का दोस्त भी मौके पर मौजूद था और उसने उसकी गर्लफ्रेंड का आधा बर्गर खा लिया। इससे नाराज आरोपी ने अपने दोस्त पर गोलियां बरसा दी।

दोस्त की गर्लफ्रेंड का बर्गर खाना पड़ा महंगा
यह घटना आठ फरवरी की है। पुलिस ने इस मामले की जांच पूरी कर ली है। रिपोर्ट के अनुसार, विवाद तब शुरू हुआ, जब पीड़ित अली केरियो ने आरोपी की गर्लफ्रेंड का आधा बर्गर खाया। वहीं इस बात से नाराज सेवानिवृत्त वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक का बेटा आरोपी डनियाल ने पीड़ित की हत्या कर दी। बता दें कि पीड़ित एक सत्र न्यायाधीश का बेटा था।

जांच में बताया गया कि डनियाल ने अपनी गर्लफ्रेंड शाजिया को अपने घर पर बुलाया था। उस समय उसका मित्र अली केरियो और उसका भाई अहमेर भी वहां मौजूद था। आरोपी ने दो बर्गर ऑर्डर किया था। इस दौरान पीड़ित कोरियो ने शाजिया के बर्गर से एक निवाला खा लिया। केरियो की इस हरकत से डनियाल को गुस्सा आ गया। उसका गुस्सा इतना बढ़ गया कि उसने अपने गार्ड की राइफल से केरियो पर गोलियां बरसा दी। हालांकि, अस्पताल में इलाज के दौरान पीड़ित की मौत हो गई।

जांच अधिकारी ने इस मामले की जांच पूरी कर ली है और रिपोर्ट वरिष्ठ अधिकारियों को सौंप दी है। रिपोर्ट में पुलिस अधिकारी के बेटे को आरोपी बताया गया। आरोपी को पकड़ लिया गया है। उसे फिलहाल अदालत के समक्ष पेश करना बाकी है।

About News Desk (P)

Check Also

पाकिस्तान में आधिकारिक तौर पर शुरू हुआ योग, प्रशासन ने शुरू की मुफ्त कक्षाएं

पूरी दुनिया में लोकप्रियता हासिल करने के बाद भारत की प्राचीन शारीरिक और मानसिक एक्सरसाइज ...