Breaking News

44 अरब में ट्विटर को खरीदने की डील को Elon Musk ने किया कैंसल, तीन महीने में आखिर ऐसा क्या हुआ जो लेना पड़ा ये फैसला

दुनिया के सबसे अमीर आदमी एलन मस्‍क अब Twitter नहीं खरीदेंगे । एलन मस्क ने इसकी घोषणा की कि वह ट्विटर को खरीदने के लिए 44 बिलियन डॉलर की अपनी पेशकश से पीछे हट रहे हैं.उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को 54.2 डॉलर प्रति शेयर के रेट से 44 अरब डॉलर में खरीदने का ऑफर दिया.

पिछले तीन महीने से किसी ना किसी वजह से यह डील चर्चा में बनी रही है. पहले अपनी कीमत को लेकर तो फिर CEO से मतभेद और अब तो टूटने पर चर्चा हो रही है.मैंने कंपनी से नकली अकाउंट्स की संख्या के बारे में जानकारी मांगी थी, जिसके बारे में पर्याप्त जानकारी देने में कम्पनी विफल रही है। मस्क ने  पहले ट्विटर को मस्क की टीम द्वारा भेजे गए एक पत्र में 44 बिलियन अमरीकी डालर के ट्विटर खरीद सौदे को समाप्त करने की घोषणा की थी।

13 अप्रैल को मस्क ने ट्विटर को खरीदने का ऐलान करके लोगों को चौंका दिया. 13 अप्रैल की फाइलिंग में यह बात सामने आई.शुरुआत में Twitter ने ‘पॉयजन पिल’ स्ट्रैटजी अपनाई, लेकिन बाद में उन्होंने मस्क के 44 अरब डॉलर के ऑफर को एक्सेप्ट कर लिया. 25 अप्रैल को ट्विटर ने मस्क का ऑफर मान लिया था. मगर दोनों के बीच का रोमांस ज्यादा दिनों तक चल नहीं पाया और जल्द ही रिश्तों में दरार आने लगी.

About News Room lko

Check Also

दुबई में तैयार हो रहा दुनिया का सबसे बड़ा हवाई अड्डा, जानिए क्या-क्या होंगी खूबियां

दुबई में दुनिया के सबसे बड्डे हवाई अड्डे का काम शुरू हो चुका है। यह ...