Breaking News

ट्विटर से कर्मचारियों की छंटनी करने का एलन मस्क ने बनाया प्लान, रिपोर्ट में सामने आई ये बात

स्पेस एक्स और टेस्ला जैसी कंपनियों के मालिकलन मस्क ने आखिरकार मन बना ही लिया हैं ट्विटर से कर्मचारियों की छंटनी करने का ।  कुछ दिन पहले ही मस्क ने 44 अरब डॉलर के सौदे में सोशल मीडिया कंपनी का अधिग्रहण पूरा किया है.

मस्क की योजना ट्विटर से कर्मचारियों की छंटनी जल्द शुरू करने की है.इस स्थिति की जानकारी रखने वाले सूत्रों के हवाले से खबर में कहा गया है कि कुछ प्रबंधकों को ऐसे कर्मचारियों की सूची बनाने को कहा गया है जिन्हें हटाया जा सकता है.

स्पेस एक्स और टेस्ला जैसी कंपनियों के मालिक एलन मस्क ने ट्विटर को हाल ही में 44 बिलियन अमरीकी डालर में खरीद लिया है. अधिग्रहण के तुरंत बाद ही उन्होंने बड़े फैसले लेना शुरू कर दिया है. कुछ खबरों में तो यहां तक कहा गया है कि वह कर्मचारियों की संख्या में 75 प्रतिशत की कमी करेंगे.

ट्विटर पर अधिग्रहण पूरा होने के बाद कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) पराग अग्रवाल, कानूनी कार्यकारी अधिकारी विजया गड्डे, मुख्य वित्तीय अधिकारी नेड सेगल और जनरल काउंसल सीन एजेट को हटा दिया गया था.मस्क ने ट्विटर का अधिग्रहण पूरा करने के बाद कंपनी में सभी स्तरों पर छंटनी का आदेश दिया है.

About News Room lko

Check Also

वॉल स्ट्रीट में बड़ी गिरावट की खबर, S&P 500 के लिए 18 महीनों में सबसे खराब रहा यह सप्ताह

दुनियाभर में आर्थिक मंदी की आशंकाओं के बीच अमेरिकी शेयर बाजार से बड़ी खबर सामने ...