Breaking News

पाकिस्तान और नेदरलैंड्स के बीच जारी मुकाबले में Haris Rauf ने दिखाया धमाकेदार प्रदर्शन

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ ने कहा है कि टीम का मनोबल अच्छा है। यह वो गेंदबाज है जो इस टी20 क्रिकेट में बहुत ही ज्यादा इज्जत कमा रहा है। इस मुकाबले को जीतना दोनों टीमों के लिए जरूरी है. पाकिस्तान टूर्नामेंट में मिली लगातार दो हार से बौखलाई है.

उसकी ये बौखलाहट नेदरलैंड्स के खिलाफ मैच में साफ साफ झलक रही है. खिलाड़ी जीत के लिए मरने मारने पर उतारू हैं. पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ की रफ्तार वैसे ही इस टूर्नामेंट में चर्चा में बनी है.उनकी रफ्तार और आक्रामकता देखते बनती है। फिटनेस ठीक-ठाक है और टी20 क्रिकेट में अभी वे बल्लेबाजों को आतंकित कर सकते हैं।

पाकिस्तान टीम की जितनी बुराई हुई है उतनी तारीफ आप हारिस राउफ की कर सकते हैं। ऐसे में जब पर्थ की पिच का साथ मिला तो वो आग उगलती भी दिखी. नतीजा ये हुआ कि नेदरलैंड्स के बल्लेबाज लीड भयंकर तरीके से उसका शिकार बन गए.

हारिस रऊफ ने 142 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार से नेदरलैंड्स के बल्लेबाज डी लीड का मुंह तोड़ दिया. ये घटना मैच में नेदरलैंड्स की पारी के छठे ओवर में घटी. पाकिस्तान की टीम नई गेंद से अच्छी और आक्रामक गेंदबाजी कर रही थी आप कोई भी खेल देख लो सबमें आलोचना झेलनी पड़ती है। द न्यूज इंटरनेशनल के हवाले से तेज गेंदबाज आगे कहता है, हम यहां पर जो खेलने आए हैं उस पर फोकस है। हम लोगों की सुनना नहीं चाहते और खेलना चाहते हैं।

About News Room lko

Check Also

अंपायर से बहस करना विराट कोहली को पड़ा महंगा, लगा भारी जुर्माना

रॉयल चलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बल्लेबाज विराट कोहली को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ ...