Breaking News

ENG vs NZ: टेस्ट सीरीज के लिए 20 सदस्यीय टीम का न्यूजीलैंड ने किया एलान, केन विलियमसन करेंगे वापसी

 न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन अगले महीने से शुरू हो रहे ब्लैक कैप्स के इंग्लैंड दौरे के दौरान टेस्ट क्रिकेट में अपनी बहुप्रतीक्षित वापसी करेंगे।कोहनी की समस्या के कारण घरेलू सत्र से बाहर होने के बाद कप्तान केन विलियमसन पहली बार टेस्ट क्रिकेट में वापसी करेंगे।

वेलिंगटन फायरबर्ड्स के ऑलराउंडर माइकल ब्रेसवेल को दौरे के लिए अपना पहला टेस्ट कॉल-अप मिला है। 31 वर्षीय, मार्च-अप्रैल में नीदरलैंड के खिलाफ न्यूजीलैंड की श्रृंखला के लिए ODI और T20I पक्षों का हिस्सा थे, उन्होंने दो एकदिवसीय मैचों में 63 रन बनाए।

NZC चयनकर्ताओं ने घरेलू क्रिकेट में अपने शानदार प्रदर्शन के लिए कुछ नए चेहरों को भी सम्मानित किया है। ऑलराउंडर माइकल ब्रेसवेल को इस साल की शुरुआत में T20I और ODI में चुना गया था और अब उऩ्हें टेस्ट टीम में मौका दिया गया है। विकेटकीपर कैम फ्लेचर, तेज गेंदबाज ब्लेयर टिकर, तेज गेंदबाज जैकब डफी टीम में शामिल नए खिलाड़ी है।

केन विलियमसन (कप्तान), ट्रेंट बोल्ट, टॉम ब्लंडेल, माइकल ब्रेसवेल, डेवोन कॉनवे, कॉलिन डी ग्रैंडहोम, जैकब डफी, कैमरन फ्लेचर, मैट हेनरी, काइल जैमीसन, टॉम लैथम, डेरिल मिशेल, हेनरी निकोल्स, एजाज पटेल। रचिन रवींद्र, हामिश रदरफोर्ड, टिम साउथी, ब्लेयर टिकर, नील वैगनर, विल यंग।

About News Room lko

Check Also

IPL 2022 Qualifier : गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के क्वॉलिफायर मैच से पहले बारिश ने मज़ा किया किरकिरा

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें इंडियन प्रीमियर लीग 2022 के पहले क्वॉलिफायर पर ...