Breaking News

पंडित महामना फाउंडेशन ट्रस्ट द्वारा आयोजित हई निबंध एवं रंगोली प्रतियोगिता

गोरखपुर। चौरी चौरा पंडित महामना फाउंडेशन ट्रस्ट के तरफ से रंगोली प्रतियोगिता एवं चौरी चौरा के इतिहास में मालवीय जी का योगदान नामक विषय पर एक निबंध प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, जिसमें उत्तर प्रदेश के विभिन्न महाविद्यालय एवं विश्वविद्यालय के विद्यार्थियों ने प्रतिभाग किया।

यह प्रतियोगिता नि:शुल्क संस्था के संस्थापक एवं काशी हिंदू विश्विद्यालय के पूर्व छात्र सचिन गौरी वर्मा एवं अमेरिका से गीता तिवारी तथा पुणे महाराष्ट्र से अनुपमा सिंह के द्वारा आयोजित किया गया। इस रंगोली प्रतियोगिता में बीए तृतीय वर्ष की छात्रा शालिनी मिश्रा ने प्रथम स्थान, बीए तृतीय वर्ष की छात्रा नेहा पांडे एवं प्रीति वर्मा ने द्वितीय स्थान तथा बीए तृतीय वर्ष की छात्रा ममता चतुर्वेदी ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

वही निबंध प्रतियोगिता में काशी हिंदू विश्विद्यालय की हर्षिता पांडेय ने प्रथम स्थान ममता चतुर्वेदी ने द्वितीय स्थान और अंजली साहू ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। इन सभी प्रतिभागियों को काशी हिंदू विश्विद्यालय में सर्टिफिकेट दे के सम्मानित किया जाएगा।

रिपोर्ट-रंजीत जायसवाल 

About Samar Saleel

Check Also

लखनऊ विश्वविद्यालय: एमबीए के 47 छात्र-छात्राओं को प्लेसमेंट एवं इंटर्नशिप का ऑफर

लखनऊ विश्वविद्यालय (Lucknow University) के अभियांत्रिकीय एवम् तकनीकी संकाय के प्लेसमेंट सेल द्वारा आयोजित रिक्रूटमेंट ...