Breaking News

नए साल के स्वागत के लिए दुबई पहुंचे विराट कोहली, शेयर की ये खूबसूरत फोटो

2022 का आज आखिरी दिन है और देश और दुनिया के सभी लोग नए साल के स्वागत के लिए पलके बिछाए बैठे हैं। इस न्यू ईयर का धूमधाम से स्वागत करने के लिए हर कोई अगल अलग जगहों पर जा रहा हैं ऐसे में भारतीय टीम के खिलाड़ी कैसे पीछे रह जाते। टीम इंडिया के ज्यादातर खिलाड़ी अपने परिवार के साथ इसे एंजॉय कर रहे हैं। इसी कड़ी में भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली ने भी अपनी पत्नी अनुष्का और बेटी वामिका के साथ फोटो शेयर किया है।

दरअसल विराट कोहली ने श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज से ब्रेक लिया हुआ है, वह वनडे सीरीज में वापसी करेंगे। विराट कोहली दिल्ली से होते हुए दुबई पहुंच गए हैं, जहां वह अपनी पत्नी और परिवार के साथ नए साल का जश्न मनाएंगे। विराट कोहली ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर जो फोटो शेयर किया है उसमें विराट, वामिका और अनुष्का तीनों के फेस सूर्योदय की तरफ है। विराट ने फोटो में वामिका के गोद में उठा रखा है। उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘ 2022 के आखिरी सूर्योदय तक।’

भारतीय टीम के चेज मास्टर विराट कोहली साल की शुरुआत में खराब फॉर्म और डिप्रेशन से जूझ रहे थे और मैच भी कम ही खेल रहे थे। लेकिन एशिया कप 2022 में उन्हें टीम में शामिल किया गया और यहां पर उन्होंने शानदार पारी खेली और इसके बाद उनकी वापसी का दौर चलता रहा। वे टी20 वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी भी बने इसके साथ ही उन्होंने अफगानिस्तान के खिलाफ शतक जड़ के अपना लंबा इंतजार भी खत्म कर दिया।

About News Room lko

Check Also

बाहुबली क्राउन ऑफ ब्लड का ट्रेलर जारी, एसएस राजामौली के शो की रिलीज डेट का भी खुलासा

फिल्म निर्माता और निर्देशक एसएस राजामौली की बहुप्रतीक्षित एनिमेटेड वेब सीरीज ‘बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्लड’ ...