Breaking News

लॉकडाउन में नकली पुलिस बन दुकानदारों से की लूट

राही/रायबरेली। भदोखर थाना क्षेत्र के जमालपुर नानकारी गांव मे नकली पुलिस ने लूट को अंजाम दिया। लाकडाउन मे स्थानीय पुलिस की दहशत का लाभ नकली पुलिस ने उठाया। नकली पुलिस द्वारा की गई लूट भदोखर पुलिस की नाकामी दरसाती है। लूट व चुनावी रंजिश के चलते हो रही घटनाओ से पूरे क्षेत्र मे दहसत का महौल बना हुआ है।

आय दिन चुनावी रंजिश के चलते मारपीट व फायरिंग के साथ कुछ दिन पहले मनेहरू गांव मे बदमाशो ने एक दम्पति के साथ चैन स्नेचिंग कर फरार होने का मामला भी प्रकाश मे आया था। लेकिन भदोखर पुलिस की नाकामी के चलते आय दिन घटनाओ का सिलसिला बढता ही जा रहा है। मंगलवार को जमालपुर नानकारी गांव के रहने वाले धीरेन्द्र पुत्र अजय चौरसिया, हरिशंकर चौरसिया पुत्र गंगा राम ने तहरीर देते हुए बताया कि शाम लगभग साढे छह बजे हूटर बजाते हुए एक टाटा सोमो यूपी55जी0101 आई।

जिस पर सवार पाच लोगो ने दुकानदारो पर रौब गाठना शुरू कर दिया । एक दुकान का जबरन सटर उठा कर गल्ले मे रखे तीन हजार रुपये निकाल लिया । तो इसी तरह और कई लोगो से चालान के नाम पर भारी रकम वसूली किया । एक लडके को मारापीटा व थाने ले जाने के नाम पर गाडी मे बैठा लिया। गांव से कुछ दूरी पर एक पुलिया के पास गाड़ी रोक कर लड़के के पास रखे ढाई हजार रूपए छिन कर भगा दिया।

यही नही ठंडा की बोतल व फुटकर पेट्रोल बेच रहे दो तीन दुकानदारो के पास रखा दस-बीस लीटर पेट्रोल भी उठा ले गए । जब लडका रोते हुए वापस गांव पहुचा तब लोगो को मालूम चला की नकली पुलिस बन कर बदमाशो ने लूट को अंजाम दिया है। तभी पिडित लोगो ने थाने पहुंचकर तहरीर देते हुए न्याय की गुहार लगाई है। वहीं भदोखर थानेदार पंकज तिवारी ने बताया है कि तहरीर मिली है जांच कर कार्रवाई की जायेगी।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...