Breaking News

विवादों के बाद मुश्किल में फंसी ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की फेमस एक्ट्रेस, हरियाणा पुलिस ने शिकायत की दर्ज

चर्चित टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में बबीता का किरदार निभाने वालीं अभिनेत्री मुनमुन दत्ता जातिसूचक शब्‍द का इस्‍तेमाल कर केवल विवादों में ही नहीं, बल्कि मुश्किल में भी फंस गई हैं। सोशल मीडिया पर उनका जातिसूचक टिप्‍पणी करता वीडियो सामने आने के बाद अब मुनमुन दत्‍ता के खिलाफ हरियाणा में शिकायत दायर हुई है और उनके खिलाफ जल्‍द एफआईआर दर्ज कर गिरफ्तार किए जाने की मांग की गई है।

मुनमुन दत्‍ता के खिलाफ हरियाणा पुलिस में शिकायत दायर हुई है. (फाइल फोटो)

यह शिकायत वकील एवं दलित अधिकार कार्यकर्ता रजत कलसन की ओर से हांसी पुलिस अधीक्षक के समक्ष दायर की गई है। शिकायत में कहा गया है कि मुनमुन दत्‍ता ने इंस्‍टाग्राम पर एक वीडियो जारी किया है, जिसमें उन्‍होंने अनुसूचित जाति को अपमानित करने के लिए भंगी शब्‍द का प्रयोग किया है। शिकायकर्ता ने एसपी को दी अपनी शिकायत में कहा है कि मुनमुन दत्‍ता ने अनुसूचित जाति के लोगों का अपमान करने की नीयत से भंगी शब्‍द का इस्‍तेमाल पूरे दलित समाज को अपमानित करने के लिए किया है।

शिकायत में आगे कहा गया है कि जिस इंस्‍टाग्राम प्रोफाइल पर यह वीडियो जारी किया गया है, उसके लाखों लोग सदस्‍य हैं और इस वीडियो को देखकर समाज के लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं और बेइज्‍जती महसूस हुई है, इसलिए मुनमुन दत्‍ता के खिलाफ तुरंत एफआईआर दर्ज कर उन्‍हें गिरफ्तार किया जाए।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: Did you know Babita aka Munmun Dutta's  rakhi brother was a part of the show? | PINKVILLA

दरअसल, अभिनेत्री ने अपने एक वीडियो में दलित समुदाय के लिए जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल किया है। एक्ट्रेस के इस कमेंट के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें यूजर्स ने घेर लिया और उनके इस वीडियो पर कई लोगों ने आपत्ति जताई है। हालांकि, अपनी गलती का एहसास होते ही मुनमुन ने यह वीडियो इंस्टाग्राम से डिलीट कर दिया और सफाई दी है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

कमाई के लिए तरस रही एलएसडी 2-दो और दो प्यार, जानें कैसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एलएसडी 2 और दो और प्यार को ...