Breaking News

दिल्ली की बाढ़ के चलते अटकी जाह्नवी कपूर की फिल्म, जानकर फैस हैरान

दिल्ली की बाढ़ के चलते न सिर्फ आम जनजीवन अस्त-व्यस्त हुआ है, बल्कि फिल्म जगत के प्रोजेक्ट्स भी प्रभावित हो रहे हैं। जाह्नवी कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘उलझन’ की शूटिंग दिल्ली में होनी थी जो कि बाढ़ के चलते पोस्टपोन करनी पड़ी है। यमुना नदी का जल स्तर बढ़ने की वजह से जाह्नवी कपूर की देशभक्ति से लबरेज इस थ्रिलर फिल्म के लिए मेकर्स ने अब एक अलग प्लान बनाया है।

पिछले कुछ दिनों में दिल्ली की सूरत पूरी तरह बदल गई है। मेकर्स का प्लान था की फिल्म की पूरी शूटिंग दिल्ली में ही की जाए, लेकिन अब ऐसा होता संभव नहीं दिख रहा है। मेकर्स के पास अभी फिलहाल शूटिंग पोस्टपोन करने के अलावा कोई ऑप्शन नहीं था, लिहाजा उन्होंने इसे आगे बढ़ा दिया है। फिल्म की शूटिंग पुरानी दिल्ली, लाल किले, कुतुब मीनार, लाजपत नगर और अन्य कई जगहों पर होनी थी।

खबर है कि जाह्नवी कपूर को इस फिल्म की शूटिंग के लिए जुलाई के मध्य में नई दिल्ली आना था। लेकिन बाढ़ की वजह से यहां के बिगड़ते हालात देखकर अब मेकर्स ने अपना प्लान चेंज किया है। सूत्रों के हवाले से बताया, “जाह्नवी कपूर के साथ पूरी टीम 10 जुलाई को दिल्ली आने वाली थी। सब कुछ तय था लेकिन फिर बाहिश और बाढ़ की वजह से बिगड़ते हालातों के चलते मेकर्स ने इसे आगे बढ़ा दिया।”

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...