Breaking News

अपनी सास को इम्प्रेस करने के लिए कियारा आडवाणी ने किया ऐसा , जानकर फैस हुए हैरान

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा दोनों ही स्टार्स अपने ससुराल वालों की काफी रिस्पेक्ट करते हैं। कियारा अपने ससुराल वालों की लाडली हैं और हाल ही में उन्होंने बताया कि कैसे उन्होंने अपनी सास यानी कि सिद्धार्थ की मां को इम्प्रेस किया था। कियारा ने बताया कि जब उनकी सास उनके साथ रहने आईं तो उन्होंने क्या ट्रिक अपनाई थी। कियारा की बात सुनकर अब उनकी सास जरूर हैरान होंगी।

इससे पहले सिद्धार्थ को लेकर कियारा ने कहा था, घर 2 लोगों से बनता है और मैं बहुत खुश किस्मत हूं कि जो मेरे साथी हैं जिन्हें मैंने चुना जिंदगी पर साथ रहने के लिए, मेरे जो पति हैं वो मेरे बेस्टफ्रेंड भी हैं। मेरे लिए वह सब कुछ हैं। वह मेरा घर हैं। हम कहीं भी हों, चाहे कहीं भी, मेरे लिए वही मेरा घर हैं।

कियारा की हाल ही में फिल्म सत्यप्रेम की कथा रिलीज हुई है जिसमें वह कार्तिक आर्यन के साथ लीड रोल में हैं। फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला। फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो पहले हफ्ते फिल्म ने 50 करोड़ कमा लिए हैं।

दरअसल, हाल ही में मिर्ची प्लस इंटरव्यू के दौरान कियारा से पूछा गया कि क्या उनकी शादी में पानी पुरी का स्टॉल लगा था तो इस पर एक्ट्रेस ने कहा, हां बिल्कुल। मेरी सास जो हैं, उनको पानी पुरी इतना पसंद है। वो अभी हमारे साथ रह रही हैं। मुंबई आई हैं दिल्ली से तो उनके पहले दिन मुझे पता है कि उनको पानी पुरी कितना पसंद है इसलिए मैंने कहा कि आज घर में हम पानी पुरी बनाएंगे। जो मस्का लगाया न मैंने। मुझे पता था कि वह मुझे एक अलग ही लैवल का प्यार करेंगी इसके बाद। वह बहुत खुश थीं उस दिन।

About News Room lko

Check Also

‘पुष्पा 2: द रूल’ में देखने को मिलेगा यह दमदार सीन, हैदराबाद में शूट कर रहे हैं अल्लू अर्जुन

अल्लू अर्जुन की आने वाली फिल्म ‘पुष्पा 2: द रूल’ का सिनेमा प्रेमियों को बेसब्री ...