Breaking News

अमीषा पटेल के पैसे ना देने वाले आरोपों पर बोले डायरेक्टर, कहा दोनों में से सही कौन

डायरेक्टर अनिल शर्मा फिल्म गदर 2 लेकर आ रहे हैं। अनिल ने गदर की स्टार कास्ट सनी देओल, अमीषा पटेल के साथ ही दूसरे पार्ट की स्टोरी जारी रखी। फिल्म का खूब प्रमोशन भी किया जा रहा है।

इसी बीच अब अनिल ने अमीषा द्वारा लगाए गए उनपर और प्रोडक्शन टीम के आरोपों पर अपना रिएक्शन दिया है। हालांकि अनिल ने अमीषा पर गुस्सा नहीं किया। उन्होंने बल्कि अमीषा को लेकर ऐसी बातें कहीं जिससे आप भी सोच में पड़ेंगे कि आखिर दोनों में से सही कौन है।

अनिल ने कहा, ‘मुझे समझ नहीं आ रहा कि अमीषा ने ऐसा क्यों कहा। मैं बस इतना कहूंगा कि जो भी आरोप मुझपर लगे हैं वो गलत हैं। उनमें से कुछ भी सही नहीं है। इसके साथ ही मैं अमीषा पटेल को थैंक्यू कहना चाहूंगा। उन्होंने मेरे प्रोडक्शन हाउस को फेमस किया है। इससे ज्यादा बड़ी बात और क्या हो सकती है। मैं उन्हें हमारे नए प्रोडक्शन हाउस को फेमस करने के लिए शुक्रिया कहता हूं।’

अमीषा ने ट्वीट किया था, ‘फैंस चंडीगढ़ में फाइनल शेड्यूल के दौरान अनिल शर्मा प्रोडक्शन्स द्वारा किए गए कुछ हरकतों को लेकर परेशान हैं। ऐसे सवाल आ रहे थे कि मेकअप आर्टिस्ट्स, कॉस्ट्यूम डिजाइनर्स को उनके पैसे अनिल शर्मा प्रोडक्शन्स की तरफ से नहीं दिए गए। तो ये बात सही है, हां उन्हें पैसे नहीं मिले हैं, लेकिन फिर जी स्टूडियो इसमें आया और उन्होंने सबके पैसे दिए क्योंकि वो प्रोफेशनल कंपनी है।’

कुछ दिनों पहले अमीषा ने ट्विटर पर एक के बाद एक कई ट्वीट किए और उनके जरिए अनिल और उनके प्रोजक्शन हाउस पर शूटिंग के दौरान हुए मिसमैनेजमेंट का आरोप लगाया। उन्होंने यह भी कहा कि मेकअप आर्टिस्ट और कॉस्ट्यूम डिजाइनर्स को उनके पैसे भी नहीं मिले हैं।

About News Room lko

Check Also

रेड कलर के हॉट आउटफिट में मंत्रमुग्ध कर देती हैं मधुरिमा तुली

मुंबई। मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) एक ऐसी दिवा हैं जो अपने सौंदर्यशास्त्र और स्टाइल और ...