Breaking News

सीए परीक्षा में लखनऊ के टॉपर बने फरहान

लखनऊ। संसद के अधिनियम 1949 द्वारा स्थापित भारतीय सनदी लेखाकार संस्थान
आईसीएअई ने पारदिर्शिता, जवाबदेही और अखण्डता के मूल्यों को बनाए रखने के लिए समार्पित एक विशिष्ट विश्व स्तरीय संस्थान के रूप में अपनी पहचान साबित की है। लखनऊ ब्रांच आफ सीआईआरसी आफ आईसीएआई द्वारा दिनांक 15.07.2022, दिन शुक्रवार को नये सीए बने विद्यार्थियों को सम्मानित किया गया।

सीए परीक्षा में लखनऊ के टॉपर बने फरहान

जैसा की आपको अवगत है कि मई.-2022 को सीए की परीक्षा सम्पादित हुई थी जिसका परीक्षाफल आज दिनांक 15-ं07-ं22 को आया। इस बार लखनऊ से 881 विद्यार्थियों ने परीक्षा दी जिनमें से 175 विद्यार्थियों ने दोनो ग्रुप में परीक्षा दी और 26 विद्यार्थियो ने दोनो ग्रुप पास किया। प्रथम ग्रुप में 391 विद्यार्थियों ने परीक्षा दी जिसमें से 59 और द्वितीय ग्रुप में 315 विद्यार्थियों में सें 80 ं उत्तीर्ण हुए। इस बार दोनो ग्रुप का उत्तीर्ण प्रतिशत 14.85, प्रथम ग्रुप का 15.08 और द्वितीय ग्रुप का 25.39 रहा।

लखनऊ से फरहान उर रहमान ने 800 में से 587 अंको को प्राप्त करके लखनऊ में टाप
किया । अनंत अग्रवाल ने 510 अंक प्राप्त करके द्वितीय और हर्षित सिंह ने 453 अंक
प्राप्त करके तीसरा स्थान हासिल किया। लखनऊ शाखा द्वारा सीए आशीष कुमार पाठक सभापति के नेतृत्व में आयोजित सम्मान समारोह में नये सीए बने लोगो को मेडल देकर सम्मानित किया गयाा और उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाए दी गई।

उन्होनें अपने सम्बोधन में नये सीए को यह भी बताया की लखनऊ शाखा द्वारा पहली
बार कैम्पस प्लेसमेंट का आयोजन भी आगामी माह में किया जायेगा लखनऊ कार्यसमीति के अन्य सदस्य सीए आर एल बाजेपेयी, उपसभापति सीए संतोष मिश्रा सचिव, सीए अनुराग पांडे कोषाध्यक्ष, सीए रवीश चौधरी सीए अंशुल अग्रवाल सदस्य, सीए शशांक मित्तल सदस्य द्वारा भी नये सीए को सम्मानित किया गया और उनको भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी गई ।

About reporter

Check Also

JEE Mains परीक्षा में CMS छात्रों का शानदार प्रदर्शन

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें Published by- @MrAnshulGaurav Wednesday, August 10, 2022 लखनऊ। ...