Breaking News

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के चयन के बाद चर्चा में ससुर-दामाद की जोड़ी

पाकिस्तान क्रिकेट इन दिनों काफी बदलाव देखने को मिल रहा है, पाकिस्तान क्रिकेट टीम के चयन की कमान अब पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी के हाथों में आ गई है, खास बात यह है कि अफरीदी खुलकर कप्तान बाबर आजम का समर्थन कर रहे हैं, जबकि टेस्ट क्रिकेट में पाकिस्तान का प्रदर्शन हाल फिलहाल ठीक नहीं रहा है। लेकिन पाकिस्तान क्रिकेट में ससुर-दामाद की जोड़ी चर्चा में बनी हुई है।

वेलकम 2023: गोकुलधाम सोसाइटी का नए साल के स्वागत का अनोखा तरीका

दरअसल, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की सिलेक्शन टीम की कमान शाहिद अफरीदी के हाथों में है। बताया जा रहा है कि शाहीन शाह अफरीदी की सगाई शाहिद अफरीदी की बेटी अक्सा से हुई है। ऐसे में ससुर पाकिस्तान की क्रिकेट टीम के सिलेक्शन अधिकारी है तो उनके दामाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज, ऐसे में अब अफरीदी-अफरीदी की जोड़ी धमाल मचाएगी।

कार से लड़की को घसीटने मामले पर उपराज्यपाल ने कहा कि मेरा सिर शर्म से झुक गया

खास बात यह है कि शाहीन शाह अफरीदी अभी पाकिस्तान क्रिकेट टीम से बाहर है, फिलहाल चोटिल होने की वजह से ये शाहीन टीम का हिस्सा नहीं है, ऑस्ट्रेलिया में पिछले साल हुए टी20 विश्व कप के दौरान उन्होंने चोट से वापसी की थी, लेकिन बाद में वह फिर चोटिल हो गए, जिससे टीम में वापसी नहीं कर पाए है।

लेकिन पहली बार ऐसा हुआ है कि पाकिस्तान के क्रिकेट में जहां ससुर चयनकर्ता हैं तो दामाद टीम का गेंदबाज है। ऐसे में इन दोनों की जोड़ी पाकिस्तान क्रिकेट सहित क्रिकेट गलियारों में चर्चा में बनी हुई है।

About News Room lko

Check Also

अंपायर से बहस करना विराट कोहली को पड़ा महंगा, लगा भारी जुर्माना

रॉयल चलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बल्लेबाज विराट कोहली को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ ...