Breaking News

अथिया की शादी की खबर पर पिता सुनील शेट्टी ने यूँ किया रिएक्ट कहा-“मैं चाहता हूं कि दोनों…”

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर्स में से एक सुनील शेट्टी की बेटी और बॉलीवुड की प्रसिद्ध अभिनेत्री अथिया शेट्टी क्रिकेटर बॉयफ्रेंड केएल राहुल के साथ लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं और अब दोनों की  शादी की खबरों के बीच सुपरस्टार पिता ने इस जोड़े को अपना ‘आशीर्वाद’ दिया है।

अथिया के पिता सुनील ने अपनी शादी के बारे में बात करते हुए कहा, “मेरा आशीर्वाद हमेशा उनके साथ है।” अपनी शादी की खबरों के बारे में बात करते हुए सुनील ने कहा, “यह उन्हें तय करना है कि वे क्या करना चाहते हैं  बेटी और बेटा दोनो ही जिम्मेदार है (मेरी बेटी और बेटा दोनों जिम्मेदार लोग हैं)। मैं चाहूंगा कि वे निर्णय लें। मेरा आशीर्वाद हमेशा उनके लिए है।”

उन्होंने आगे कहा की,जहां तक ​​केएल राहुल की बात है तो मैं उस लड़के को पसंद करता हूं। यह उन्हें तय करना है कि वे क्या करना चाहते हैं, क्योंकि समय बदल गया है। मेरी बेटी और बेटा दोनों ही अब जिम्मेदार हो गए हैं। मैं चाहता हूं कि वह डिसीजन लें, मेरा आशीर्वाद हमेशा उनके साथ है।

अथिया शेट्टी और केएल राहुल अपने सोशल मीडिया पीडीए से प्रशंसकों को प्रभावित करने में कभी असफल नहीं होते हैं। केएल राहुल ने अथिया को लगभग दो साल तक डेट करने की अफवाह के बाद 2021 में इंस्टाग्राम के साथ अपने रिश्ते को आधिकारिक बना लिया।

About News Room lko

Check Also

कान्स फिल्म फेस्टिवल में हैली शाह ने की ऐश्वर्या राय बच्चन-आराध्य से मुलाकात, साझा की ये तस्वीर

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें कान्स फिल्म फेस्टिवल में दीपिका पादुकोण, ऐश्वर्या राय ...