Breaking News

चलती ट्रेन में लगी भीषण आग, सभी यात्रियों को निकाला गया सुरक्षित

बालासोर ट्रेन हादसे के बाद एक और बार ट्रेन हादसा। चलती ट्रेन में भीषण आग लग गई। चलती ट्रेन का खौफनाक वीडियो सामने आया है। पश्चिम बंगाल से सिकंदराबाद ट्रेन जा रही थी। बता दें, इस ट्रेन का नाम फलकनुमा एक्सप्रेस है।

साथ ही साथ रेलवे सीपीआरओ का भी बयान सामने आया है। फलकनुमा एक्सप्रेस पश्चिम बंगाल से सिकंदराबाद के लिए रवाना हुई थी। इनका कहना है। सुबह साढ़े 11:00 बजे तेलंगाना के नलगोंडा के पास पगडी पिल्ली में ही ट्रेन में आग लगी है।

देखते देखते आग तीन डिब्बों में फैल गई। आग के चलते एस फोर, एस फाइव और एसएक्स डिब्बे जलकर खाक हो गए। आगजनी के बाद यात्रियों को तुरंत नीचे उतार लिया गया। अब उन्हें दूसरी ट्रेन से भेजा गया है। फिलहाल अभी ट्रेन में आग लगने की वजह का पता नहीं चल पाया है। रेलवे ने जांच शुरू कर दी है।

फलकनुमा एक्सप्रेस में आग लग गई। तीन बोगियों तक आग फैल गई और गनीमत यह रही कि सभी यात्रियों को सुरक्षित निकाल लिया गया है। बता दें कि पश्चिम बंगाल से सिकंदराबाद जा रही फलकनुमा ट्रेन में आग लग गई। आग लगने के बाद यात्रियों में अफरा तफरी देखने को मिली। देखते देखते आग इतनी तेज हो गई कि ट्रेन के तीन डिब्बे जलकर खाक हो गए। हालांकि गनीमत यह रही कि इस हादसे में किसी की जान नहीं गई। सभी यात्री सुरक्षित बताए जा रहे हैं।

About News Room lko

Check Also

प्रज्वल रेवन्ना अश्लील वीडियो मामले में सरकार का एसआईटी बनाने का फैसला, सिद्धारमैया ने दी जानकारी

बंगलूरू:  कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने ‘कहा कि प्रज्वल रेवन्ना के अश्लील वीडियो मामले में ...