Breaking News

Film “छिछोरे” ने नितेश तिवारी के “H4 गैंग” का जीता दिल,शेयर कीं तस्वीरें…

इस हफ्ते सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी फ़िल्म “छीछोरे” ने संपूर्ण देश को अपना दीवाना बना लिया है और यह ‘छिछोरापंती’ न केवल देश में बल्कि विदेशों में भी धूम मचा रही है जिसका एक नमूना स्वयं फ़िल्म के निर्देशक नितेश तिवारी ने साझा किया है। नितेश तिवारी ने अपने सोशल मीडिया पर अपने हॉस्टल के दिनों से अपने प्रसिद्ध ‘H4’ गैंग की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में देख सकते है कि कैसे कॉलेज के दिनों से नितेश के दोस्त अपने संबंधित देशों में छिछोरे की विशेष स्क्रीनिंग का आनंद लेते हुए नज़र आ रहे है।

दिल को छू लेने वाली तस्वीरें साझा करते हुए, नितेश तिवारी ने अपने ‘H4’ गैंग के लिए एक प्यारा संदेश साझा किया है, छिछोरे सिर्फ एक मनोरंजक फिल्म नहीं है, बल्कि एक भावनात्मक रोलरकोस्टर सवारी है, जो आपके जहन में बीते दिनों की यादें ताज़ा करते हुए, आपको एक बार फिर कॉलेज के सफ़र पर ले चलेगी। यह फ़िल्म एंटरटेनमेंट से भरपूर है जो हर खट्टी-मीठी और खूबसूरत लम्हों को संजो कर इसे एक ऐसी फिल्म बनाता है जिससे हर शख्स जुड़ा महसूस करेगा। छिछोरे एक पीरियड ड्रामा फ़िल्म है, जो कॉलेज के सात दोस्तों के इर्द-गिर्द घूमती हुई नज़र आएगी, ऐसे दोस्त जो अपना कॉलेज खत्म होने के दशकों बाद फिर से मिलते हैं।

जुड़वा 2 और बागी 2 जैसी हिट फिल्में देने के बाद, छिछोरे के साथ साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियोज एक बार फिर एक साथ वापसी कर रहे है। छिछोरे का निर्देशन नितेश तिवारी द्वारा किया गया है जो सिनेमाघरों में दर्शकों का दिल जीतते हुए सफलता की ओर अपने कदम बढ़ा रही है।

About Samar Saleel

Check Also

सुपर हीरो तेजा सज्जा की एक सुपर योद्धा फिल्म के शीर्षक की18 अप्रैल को होगी घोषणा

दुनिया भर में हनु-मान की ऐतिहासिक सफलता के बाद, सुपर हीरो तेजा सज्जा ने प्रतिभाशाली ...