Breaking News

कोल्ड स्टोरेज में लगी आग, करोड़ों रुपये का हुआ नुकसान

रीवा के सिविल लाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत कॉलेज चौराहे के पास स्थित कोल्ड स्टोरेज में मंगलवार की देर रात भीषण आग लग गई। घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पुलिस और दमकल के वाहन पहुंच गए।

जिसके बाद काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। इस आगजनी की घटना में करोड़ों रुपये का नुकसान हुआ है। बताया जा रहा है कि देखते ही देखते इस आग ने विकराल रुप ले लिया। आग का विकराल रुप देखकर मौके पर हड़कंप मच गया और लोग अपने घरों से बाहर निकल आए। स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस के साथ ही दमकल कर्मियों को दी। जिसके बाद मौके पर पुलिस की टीम और फायर ब्रिगेड पहुंच गई और आग बुझाने का प्रयास शुरू कर दिया गया।

इस कोल्ड स्टोरेज में काफी संख्या में केले को स्टोर किया जाता है। साथ ही रईस ऑटो पार्ट्स की दुकान संचालित होती है। उसमे गाड़ियों को बनाने और पुरानी गाड़ियों को बेचने का काम किया जाता है। इस आगजनी की घटना में स्टोर में रखा केला पूरी तरह से जलकर खाक हो गया।

साथ ही बिल्डिंग में रखी करीब 50 गाड़ियां भी जलकर खाक हो गईं। हालांकि अभी इस बात का आकलन नहीं हो पाया है की इस आगजनी की घटना से कितने का नुकसान हुआ लेकिन ये अनुमान लगाया जा रहा है की जिस तरह से यहां पर रखा सामान जलकर खाक हुआ है उससे एक करोड़ रुपये से ज्यादा का नुकसान हुआ होगा।

आग ने देखते ही देखते विकराल रुप ले लिया और पूरी बिल्डिंग आग की चपेट में आ गई। आग पर काबू पाने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी। एक के बाद एक दर्जन भर से ज्यादा दमकल गाड़ियों को आग बुझाने के लिए बुलाया गया। जिसके बाद काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। इस आगजनी की घटना में स्टोर में रखा केला, मशीन के साथ ही बिल्डिंग में रखी कई गाड़ियां जलकर खाक हो गई। जिसमे करोड़ों रुपये का नुकसान हो गया।

About News Room lko

Check Also

देश भर में चुनाव की बयार… पर यहां है इंतजार, सरकार और उपराज्यपाल की रस्साकशी में अटका ‘दरबार’

नगर निगम के मेयर और डिप्टी मेयर का चुनाव अब शुक्रवार को नहीं होगा। उपराज्यपाल ...