Breaking News

फिरोजाबाद: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने 98 करोड़ की योजनाओं का लोकार्पण किया

फिरोजाबाद के टूंडला विधान सभा उप चुनाव  को लेकर सभी पार्टी सक्रीय हो गयी है जिसमे भाजपा भी पीछे रहना नहीं चाहती है। इस लिए भाजपा के मंत्रियो का टूंडला में आना लगातार जारी है। इसी क्रम में आज प्रदेश के डिप्टी सीएम  केशव प्रसाद मौर्य हेलीकाप्टर से टूंडला पहुंचे। जहाँ उनका पार्टी के कार्यकर्त्ता और नेताओं ने जोरदार स्वागत किया। उसके बाद ने पार्टी की एक बैठक कर कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दिया। और विपक्ष पर जमकर हमला बोला। वही उन्होंने जिले की  98 करोड़ की योजनाओं का लोकार्पण किया।

फिरोजाबाद के टूंडला में आज सूबे के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने एक बैठक में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया जिसमें कोर कमेटी के सदस्य बूथ स्तर के कार्यकर्ता मौजूद रहे इस दौरान बीजेपी के संगठन से जुड़े तमाम नेतागण मौजूद रहे। इस दौरान केशव प्रसाद मौर्य जिले में 98 करोड़ की योजनाओं का लोकार्पण किया और जल्द से जल्द उन्हें पूरा कराए जाने को लेकर दिशा निर्देश दिए।

उन्होंने मायावती अखिलेश यादव और प्रियंका वाड्रा पर निशाना साधते हुए उन्हें ट्विटर छाप नेता करार दिया साथ ही बताया कि जमीन से जुड़ा हुआ कोई भी नेता नहीं है। उन्होंने ने कहा कि कृषि बिल पर भ्रम फैलाया जा रहा है और जमीन पर कोई भी नेता जाकर बिल की बारीकियां नहीं देख रहा है।

इसके साथ ही उन्होंने उप चुनाव वाली सभी 8 सीटों पर जीत का दावा करते हुए बताया है कि सभी पार्टियां एक हो जाए फिर भी बीजेपी भारी अंतर से जीत दर्ज करेगी। इसके बाद वो बैठक खत्म कर लखनऊ के लिए रवाना हो गए।

रिपोर्ट-मयंक शर्मा

About Samar Saleel

Check Also

25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी से नहीं उड़ेगी चिता की राख, मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर हो रहा काम

वाराणसी:  मोक्ष तीर्थ मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर 25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी बनाई जाएगी ...