Breaking News

Jio ने लांच किया ये नया प्लान, अब 1 महीने बिल्कुल फ्री मिलेगा..

Reliance Jio ने एक महीने के फ्री ट्रायल के साथ अपना नया फैमिली प्लान ‘Jio Plus’ लॉन्च कर दिया है। जियो प्लस प्लान में पहले कनेक्शन के लिए ग्राहक को 399 रुपये चुकाने होंगे, प्लान में 3 अतिरिक्त कनेक्शन जोड़े जा सकेंगे।

रामपुर पब्लिक स्कूल को प्रशासन ने किया सील , आजम खान को लगा बड़ा झटका

प्रत्येक अतिरिक्त कनेक्शन के लिए 99 रुपये चुकाने होंगे। जियो प्लस में 4 कनेक्शन के लिए 696 रुपये (399+99+99+99) प्रतिमाह का भुगतान करना होगा। प्लान के साथ 75GB डेटा मिलेगा। 4 कनेक्शन वाले फैमिली प्लान में एक सिम पर हर महीने औसतन 174 रुपये खर्च आएगा।

कंपनी ने नए फैमिली प्लान- जियो प्लस के साथ ग्राहकों को ढेर सारे ऑफर्स भी दे रही है। Jio True 5G वेलकम ऑफर के साथ अनलिमिटेड 5G डेटा तो मिलेगा, जिसे पूरी फैमिली इस्तेमाल कर पाएगी। इसमे डेटा की कोई डेली लिमिट भी नहीं रखी गई है। मतलब जितना चाहें उतना डेटा मिलेगा। उपलब्ध नंबर्स में से अपनी पसंद के नंबर का चुनाव भी ग्राहक कर सकेंगे। सिंगल बिलिंग, डेटा शेयरिंग और नेटफ्लिक्स, अमेजन, जियो टीवी और जियो सिनेमा जैसे मनोरंजक प्रीमियम कंटेंट ऐप्स भी मिलेंगे।

जियो फाइबर यूजर्स, कॉर्पोरेट कर्मचारियों, अन्य ऑपरेटरों के मौजूदा पोस्टपेड यूजर्स के साथ एक्सिस बैंक, एचडीएफसी बैंक और एसबीआई के क्रेडिट कार्ड धारकों को कोई सिक्योरिटी डिपॉजिट भी नही देना होगा।

लॉन्च पर जियो के चेयरमैन आकाश अंबानी ने कहा “जियो प्लस लॉन्च करने का मकसद, समझदार पोस्टपेड उपयोगकर्ताओं को नए बेनिफिट और एक्सपीरियंस देना है। जियो ने 331 शहरों में ट्रू 5G को लॉन्च कर अपने नेटवर्क को और मजबूत किया है। कई पोस्टपेड यूजर्स नए सर्विस प्रोवाइडर पर स्विच करने के लिए आसान रास्ता अपनाना चाहते हैं, जियो प्लस प्लान के फ्री ट्रायल से उन्हें अपनी समस्या का समाधान मिल जाएगा।”

इसके अलावा जिन ग्राहकों की डेटा खपत अधिक है वे 100GB प्रति माह के प्लान को ले सकते हैं। इसके लिए पहले कनेक्शन पर 699 रुपये चुकाने होंगे और प्रत्येक अतिरिक्त कनेक्शन पर 99 रुपये प्रति कनेक्शन देना होगा। कुल 3 अतिरिक्त कनेक्शन ही लिए जा सकेंगे। कुछ इंडिविजुअल प्लान भी लॉन्च किए गए हैं। इसमें 299 रुपये का 30GB का प्लान है और एक अनलिमिटेड डेटा प्लान भी है जिसके लिए ग्राहक को 599 रुपये चुकाने होंगे।

About News Room lko

Check Also

अविवि के 28 विषयों की पीएचडी प्रवेश परीक्षा 30 अप्रैल को

• परीक्षार्थी 25 अप्रैल से प्रवेश-पत्र डाउनलोड कर सकेंगे अयोध्या। डाॅ राममनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय ...