नवरात्री के शुभ अवसर पर जारी हुआ रवि किशन, राजू सिंह माही और सुनील जगोटिया की फ़िल्म ‘ओम जय जगदीश’ का फर्स्ट लुक

सारा फिल्म्स एंड एंटरटेनमेंट हाउस निर्मित सुपर स्टार रवि किशन, राजू सिंह माही और सुनील जगोटिया की मच अवेटेड फ़िल्म ‘ओम जय जगदीश’ का फर्स्ट लुक आज शारदीय नवरात्र के अवसर पर जारी कर दिया गया। इस फ़िल्म की निर्माता रेणु जगोटिया हैं, जबकि फ़िल्म को प्रवीण कुमार गुदरी ने निर्देशित किया है। फ़िल्म में रवि किशन, राजू सिंह माही ,सुनील जगोटिया, सोनालिका प्रसाद, संगीता तिवारी , प्रीति ध्यानी आदि फ़िल्म में प्रमुखता से नज़र आने वाले हैं, जिसकी एक झलक फ़िल्म के पोस्टर पर बेहद आकर्षक रूप में देखा जा सकता है।

आपको बता दें कि यह फ़िल्म सुपर स्टार रवि किशन ने सांसद बनने के बाद शूट किया। वे अपने कीमती समय से वक़्त निकाल कर फ़िल्म की शूटिंग करते थे और सेट पर वे अपनी कला को जीते नज़र आते थे। वहीं, फ़िल्म के दूसरे अभिनेता राजू सिंह माही और सुनील जगोटिया ने भी फ़िल्म में बेहतरीन अभिनय किया है। जहां तक बात पोस्टर की रही तो यह मल्टीस्टारर स्टोरी वाली फिल्म लगती है। पोस्टर का कलर इस बार की ओर इशारा कर रहा है कि फ़िल्म भरपूर मनोरंजन वाली होगी। वहीं फ़िल्म का पोस्टर रिलीज के बाद से ही वायरल हो रहा है।

परिवारिक पृष्ठभूमि पर बनी रवि किशन, राजू माही और सुनील जगोटिया की फिल्म ‘ओम जय जगदीश’ की शूटिंग लॉक डाउन से पहले हुई है, लेकिन जब अनलॉक की प्रक्रिया देश में जारी है और अब सिनेमाघरों को भी सरकार के शर्तों पर खोली जा रही है, तब ऐसे में फ़िल्म का फर्स्ट लुक रिलीज होने इस बात की ओर इशारा करता है कि फ़िल्म के रिलीज डेट की घोषणा भी फ़िल्म के निर्माता निर्देशक जल्द ही कर सकते हैं।

Loading...

प्रवीण कुमार गुदरी ने दावा किया कि उनकी इस फ़िल्म का म्यूजिक शानदार और दिल को छूने वाली है, जो फ़िल्म की पटकथा के साथ पूरी तरह फिट आती है। फ़िल्म के संगीतकार ओम झा औऱ अनुज तिवारी हैं। फ़िल्म की कहानी लिखी है एस इंदर कुमार ने और पीआरओ हैं संजय भूषण पटियाला। डीओपी माही सेरला, एक्शन दिनेश यादव, कोरियोग्राफ़ी ज्ञान सिंग व प्रसून यादव और संकलन प्रकाश झा का है।

रिपोर्ट-रंजीत जायसवाल

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

बिग बॉस 14: सबको नचाएंगी कविता कौशिक, बतौर वाइल्ड कार्ड कर रहीं एंट्री

बिग बॉस 14वें सीजन को हिट बनाने के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगा रहे हैं. ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *