Breaking News

फिल्म ‘बंधन राखी का’ फर्स्ट लुक हुआ आउट, 4 जुलाई को ट्रेलर होगा रिलीज

सैकड़ो फ़िल्मों का निर्माण कर चुकी भोजपुरी फ़िल्म जगत की मशहूर फिल्म निर्माण कम्पनी आदिशक्ति एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी भोजपुरी फ़िल्म बंधन राखी का का आज फर्स्ट लुक आउट किया गया। पोस्टर बहुत ही प्यार दिख रहा है जो अच्छी फिल्म होने का संकेत दे रहा है। पोस्टर में ज्यादा लोगो को न दिखाकर के दो लोग को दिखाया गया है, जिसमें अभिनेता यश कुमार को अभिनेत्री रिचा दीक्षित राखी बांधती नजर आ रही है जो भाई बहन के अटूट प्यार को दर्शा रहा है।

फ़िल्म के निर्माता दुर्गा प्रसाद मजूमदार ने फ़िल्म के बारे में बताया कि इस फ़िल्म को बनाने का मेरा मकसद बिजनेस करना नही है, ये मेरा ड्रीम प्रोजेक्ट था कि भाई बहन के इस पवित्र रिश्ते पर फ़िल्म बनाऊ ताकि भोजपुरी फ़िल्म जगत के ऊपर लगे अश्लीलता के दाग को धोया जा सके और वैसे भी राखी एक पारंपारिक शब्द है जिसका हर एक के जीवन में बड़ा महत्व है। इसलिए मैने साफसुथरी फ़िल्म बन्धन राखी का का निर्माण किया। फ़िल्म के निर्देशक अजय कुमार झा ने कहा कि हमने भाई बहन के प्यार और उनके रिश्ते के महत्व को फ़िल्म के रूप में उतारा है जो आप सभी को बेहद पसंद आयेगा।

भोजपुरी फ़िल्म जगत में आज भी अच्छी और साफ सुथरी फ़िल्म बन रही है जिसका जीता जागता प्रमाण हमारी ये फ़िल्म है और उन्होंने ये भी कहा कि इस फ़िल्म का ट्रेलर 4 जुलाई को सुबह 7 बजे Enter10 रंगीला के यूट्यूब चैनल पर रिलीज होगा बस आप सभी से यही अनुरोध है कि आप सभी भी इस फ़िल्म के ट्रेलर को देखकर अपना योगदान दे जिससे पूरे भोजपुरिया समाज तक यह फ़िल्म और इसका ट्रेलर पहुँचे ताकि कोई ये न कह सके कि भोजपुरी फ़िल्म जगत में अच्छी और साफ सुथरी फ़िल्म नही बनती है।

फ़िल्म की इस खूबसूरत कहानी को दुर्गा प्रसाद मजूमदार ने लिखा है और स्क्रीन प्ले डायलॉग अरबिन्द तिवारी ने लिखे है। फ़िल्म का निर्माण आदिशक्ति एंटरटेनमेंट के बैनर तले हुआ है जिसके निर्माता दुर्गा प्रसाद मजूमदार और एक्सक्यूटिव प्रोड्यूसर रामा प्रसाद है। फ़िल्म का कुशल निर्देशन अजय कुमार झा ने किया है और दुर्गा नटराज और मधुकर आनंद ने फ़िल्म को संगीत से सजाया है। फ़िल्म के प्रचारक सोनू यादव (ऐडिफ्लोर) है। फ़िल्म में गीतों को अशोक कुमार (दीप),अरबिन्द तिवारी व सत्या सावरकर ने लिखा है और फ़िल्म का छायांकन समीर जहाँगीर ने किया है। गीतों को बहुत ही खूबसूरत ढंग से प्रवीण सेलर ने कोरियोग्राफ किया है और आर्ट दिया है अवधेश राय ने। फ़िल्म में मुख्य भूमिका में यश कुमार रिचा दीक्षित मोहन सिंह विनोद मिश्रा राव रणविजय सिंह राधे मिश्रा सनाया सिंह आदि कई कलाकार नजर आयेंगे गेस्ट ऐपिरियन्स सिनेतारिका पूनम दुबे नजर आयेंगी।

About Samar Saleel

Check Also

फिर दिखा किंग खान का खास अंदाज, केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन के साथ बिताया कीमती वक्त

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान हर तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों के ...