Breaking News

बिहार के पूर्णिया में गैस सिलेंडर में विस्फोट, एक ही परिवार के 5 बच्चों सहित 6 लोगों की मौत

बिहार के पूर्णियां जिले के बायसी थाना इलाके के खपडा पंचायत के ग्वाल गांव में खाना बनाने के दौरान एलजीपी सिलेंडर में हुए विस्फोट से एक ही परिवार के पांच बच्चों सहित 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं एक शख्स की हालत नाजुक बताई जा रही है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

परिजनों के मुताबिक सोमवार 20 जुलाई की देर शाम वीरेंद्र यादव के घर में खाना बनाने की तैयारी चल रही थी. घर का घरेलू गैस सिलेंडर पहले से लीक कर रहा था. इसी दौरान घर की महिला ने चूल्हा जलाने के लिए जैसे ही लाइटर जलाया कि सिलेंडर ब्लास्ट कर गया और घर में आग लग गई. सिलेंडर ब्लास्ट करने के कारण जोर का धमाका भी हुआ. आग लगने की खबर सुनकर आसपास के लोग दौड़कर आए और आग को बुझाया जा सका. इसके बाद सभी को इलाज के लिए पूर्णियां सदर अस्पताल लाया गया.

घायलों में से 6 लोगों ने आज मंगलवार 21 जुलाई की सुबह इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. मृतकों में 5 बच्चे शामिल हैं. जिनके नाम गगन कुमार, रुचि कुमारी, अमन कुमार, प्रियांशु कुमार, प्रीति कुमारी और महिला अखिलेश यादव शामिल हैं, जबकि बेबी देवी की स्थिति अभी भी नाजुक बनी हुई है. हादसे का शिकार हुए सभी लोग एक ही परिवार के सदस्य हैं.

About Aditya Jaiswal

Check Also

श्रीलंका की जेल से रिहा हुए 5 भारतीय मछुआरे

चेन्नई। श्रीलंका नौसेना द्वारा हिरासत में लिए गए 5 भारतीय मछुआरों को बुधवार को भारत ...