Breaking News

ग्रेटर नोएडा में भीषण सड़क हादसा, 3 महिलाओं समेत एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के जनपद गौतम बुध नगर स्थित ग्रेटर नोएडा के ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर सोमवार की सुबह हुए सड़क हादसे में 3 महिलाओं समेत 5 लोगों की मौत हो गई और 8 अन्य घायल हो गए। घायलों में बच्चे भी शामिल हैं। सभी घायलों को ग्रेटर नोएडा के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एसपी देहात रणविजय सिंह ने बताया कि हरियाणा के जनपद बल्लभगढ़ के रहने वाले एवं एक ही परिवार के कुछ लोग मारुति ईको कार से ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे के रास्ते गुलावठी की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान पीछे से आ रहे किसी अज्ञात वाहन ने उनकी गाड़ी को टक्कर मार दी। दुर्घटना के वक्त कार में चालक और बच्चों समेत करीब 13 लोग सवार थे।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सभी घायलों को ग्रेटर नोएडा के गवर्नमेंट इंस्टिट्यूट ऑफ़ मेडिकल साइंसेस अस्पताल में भर्ती करवाया जहां चिकित्सकों ने 3 महिलाओं समेत 5 लोगों को मृत घोषित कर दिया। घटना में घायल हुए 8 लोगों का उपचार किया जा रहा है और उनकी हालत खतरे से बाहर बताई गई है। पुलिस ने बताया कि यह घटना ग्रेटर नोएडा के साइज 5 इलाके में हुई।

पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि दुर्घटना का शिकार हुए सभी लोग बल्लभगढ़ के निवासी एवं एक ही परिवार के हैं, जो किसी निजी कार्य से जनपद हापुड़ के गुलावठी इलाके में स्थित ग्राम मीठापुर जा रहे थे।

About Aditya Jaiswal

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...