Breaking News

पहली बार अजय देवगन ने खोली बॉलीवुड की पोल, बताया ‘एक झूठ’ जिसे हमेशा बोलती हैं सभी एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) और एक्ट्रेस काजोल (Kajol) का नाम इंडस्ट्री के बेस्ट कपल्स में आता है। दोनों की शादी को दो दशक से भी ज्यादा का समय बीत चुका है।

लेकिन जब भी ये दोनों साथ होते हैं, तो हंसी-ठिठोलियां ऐसे होती हैं जैसे कि इनकी नई-नई शादी हुई हो। यह फिल्मी जोड़ा 24 फरवरी साल 1999 में शादी के बंधन में बंध गया था।

इसके जवाब में अजय कहते हैं काजोल के बेटे के रोल में? ये सुनकर काजोल कहती हैं, ‘तुम्हें घर जाना है?’इसके अलावा अजय देवगन ने फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े ऐक्टर्स की पोल भी खोली उन्होंने बताया कि फिल्म स्टार हमेशा ये बात झूठ बोलते हैं कि ‘मैं अपनी पत्नी से बहुत प्यार करता हूं.’ जैसे ही अजय ने ये जुमला कहा काजोल उन्हें घूर कर देखने लगीं. खैर, अजय और काजोल की बॉन्डिंग काफी कमाल है, दोनों की मीठी तकरार फैंस को हमेशा ही एंटरटेनिंग लगती है.

करण जौहर के इस शो ‘कॉफी विद करण’ का फार्मेट थोड़ा डिफरेंट है। जहां वो सेलिब्रिटीज़ से उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में भी खुलकर सवाल पूछते हैं। शो में रैपिड फायर राउंड के दौरान करण ने अजय देवगन से पूछा, ‘आपके हिसाब से इस जनरेशन में ऐसा कौन-सा एक्टर है जिसके साथ काजोल की जोड़ी अच्छी लगेगी।’

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...