Breaking News

BSNL यूजर्स को 22 दिन तक फ्री मिलेगी यह सर्विस

BSNL यूजर्स के लिए अच्छी खबर है. कंपनी ने अपने 99 रुपये के स्पेशल टैरिफ वाउचर को रिवाइज कर दिया है. अब इस वाउचर में 22 दिन तक पर्सनलाइज्ड रिंग बैक टोन (PRBT) सर्विस फ्री में ऑफर की जा रही है. आमतौर पर इस सर्विस के लिए कंपनी हर महीने 30 रुपये लेती है और यूजर को हर सॉन्ग सेलेक्शन के बदले 12 रुपये भी देने पड़ते हैं. आइए जानते हैं 99 रुपये वाले इस प्लान में फ्री PRBT के साथ और क्या बेनिफिट मिल रहे हैं.

बीएसएनएल का यह स्पेशल टैरिफ वाउचर अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के साथ आता है. इसमें 22 दिन तक रोज कॉलिंग के लिए 250 FUP मिनट्स मिलते हैं. लिमिट खत्म होने के बाद कॉलिंग के लिए बेस टैरिफ चार्ज किया जाता है.

बीएसएनएल का यह प्लान आंध्र प्रदेश, अरुणाचल प्रदेश, बिहार, छत्तीसगढ़, चंडिगढ़, चेन्नई, दमन और दिउ, दादरा और नगर हवेली, गुजरात, गोवा, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश, जम्मू-कश्मीर और झारखंड में उपलब्ध है. इसके अलावा कंपनी के इस ऑफर का फायदा कर्नाटक, कोलकाता, लदाख, मध्य-प्रदेश के अलावा देश के अन्य कई सर्कल्स के यूजर भी ले सकते हैं.

बीएसएनएल के 99 रुपये वाले STV में मिलने वाले बेनिफिट्स को कुछ सर्कल्स में कम भी किया है. नॉर्थ-ईस्ट के कुछ राज्यों में इस प्लान की वैलिडिटी 22 दिन से घटाकर 21 दिन कर दी गई है. हालांकि, इन यूजर्स पर्सनलाइज्ड रिंग बैक टोन फ्री में ऑफर किया जा रहा है. वहीं, असम के यूजर्स को इस प्लान में फ्री PRBT का फायदा नहीं मिलता. केरल और लक्षद्वीप में ये STV 20 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है. यहां कंपनी यूजर्स को अनलिनिटेड कॉलिंग और फ्री PRBT ऑफर कर रही है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

सीएमएस अशरफाबाद कैम्पस द्वारा ‘ओपेन डे समारोह’ का भव्य आयोजन

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल अशरफाबाद कैम्पस द्वारा विद्यालय प्रांगण में आयोजित ‘ओपेन डे एवं पैरेन्ट्स ओरिएन्टेशन ...