Breaking News

उत्तराखंड के पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने की सरकार से अपील, इन लोगो को मिले चार धाम यात्रा की अनुमति

उत्तराखंड के पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा है कि, वैक्सीन की दो डोज लगाने वाले लोगों को चारधाम यात्रा में जाने की अनुमति सरकार को दे देनी चाहिए. हालांकि, त्रिवेंद्र रावत के इस बयान पर शासकीय प्रवक्ता सुबोध उनियाल ने कहा कि दूसरों की सुरक्षा को खतरे में डालना अभी उचित नहीं है.

पूर्व सीएम त्रिवेंद्र ने पत्र में लिखा कि प्रदेश सरकार को चारधाम यात्रा शुरू करने के लिए सभी तीर्थ यात्रियों, होटल व परिवहन व्यवसाय से जुड़े लोगों का टीकाकरण कर लिया जाए।

जिनका टीकाकरण पूरा हो चुका है, उन्हें ही उत्तराखंड में यात्रा एवं पर्यटन की अनुमति दी जाए। इससे संबंधित सभी प्रदेशवासियों की आजीविका भी दोबारा शुरू हो सकेगी। प्रदेश को राजस्व भी मिलेगा। सुझावों के समर्थन में रविवार को त्रिवेंद्र बयान भी दिया।

उन्होंने कहा कि कोरोना के कारण व्यवसाय प्रभावित है और यात्रियों के आने से व्यवसाइयों और राज्य सरकार को इससे फायदा मिलेगा.सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ऋषिकेश पहुंचे थे, जहां उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि जिन लोगों को कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज लग चुकी हैं.

 

About News Room lko

Check Also

महाराष्ट्र में चल रहे मोदी तूफान के सामने तिनके की तरह उड़ जाएगा उद्धव सेना, कांग्रेस और एनसीपी शरद पवार गठबंधन- डॉ दिनेश शर्मा

मुंबई। उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री सांसद डॉ दिनेश शर्मा ने कहा महाराष्ट्र में भाजपा ...