Breaking News

आवास के नाम पर ठगी करने वाला गिरफ्तार, दो लोगों से 16 हजार रुपए से अधिक की ठगी, फर्जी कागजात बरामद

औरैया। कोतवाली बिधूना पुलिस ने आवास के नाम गांव में ठगी करने वाले एक व्यक्ति को मंगलवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पकडे़ गये व्यक्ति के पास का फर्जी आई कार्ड के साथ अन्य कागजात मिले है। रविवार को युवक के खिलाफ एक व्यक्ति ने आवास के नाम धोखाधड़ी करने का मुकदमा दर्ज कराया था।

आवारा मवेशी ने वृद्ध किसान पर किया हमला, सींग से पेट फाड़ा हालत नाजुक

कोतवाली प्रभारी जितेन्द्र कुमार शर्मा ने मंगलवार को बताया कि कोतवाली क्षेत्र की ग्राम पंचायत सबहद के मजरा बट्टहा गांव निवासी विनोद कुमार ने रविवार को एक धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया था। जिसमें हिमांशू नाम के युवक द्वारा आवास के नाम पर उससे 10200 रूपए एवं गांव की रीना से 6 हजार रूपए लेकर भाग जाने का आरोप लगाया था।

आवास के नाम पर ठगी करने वाला गिरफ्तार

बताया कि पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया था। जिसकी जांच उपनिरीक्षक अभय प्रताप सिंह द्वारा की जा रही थी। बताया कि मुखबिर की सूचना पर उपनिरीक्षक ने मुकदमें आरोपी पंकज दीक्षित उर्फ हिमाशुं निवासी विशुनपुर रूरूखुर्द थाना बिधूना को चिरूकुआ पुलिया के पास गिरफ्तार कर लिया है।

केमिकल मिला रंग मानव त्वचा के लिए हानिकारक

बताया कि पंकज के पास के दो आईडी भारत सरकार, एक बैंक पासबुक, एक राशन कार्ड की छाया प्रति, एक मार्कशीट की छाया प्रति, बैक पासबुक की छह छाया प्रति, आधार कार्ड की आठ छाया प्रति तथा 800 रूपया भी बरामद किए। है। बताया कि पुलिस द्वारा पकड़े गये पंकज दीक्षित को जेल भेजने के लिए न्यायालय के लिए चालान कर दिया गया है।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

उच्चशिक्षा हेतु सीएमएस छात्रा यूनिवर्सिटी कालेज लंदन में चयनित

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल गोमती नगर द्वितीय कैम्पस के इण्टरनेशनल कैम्ब्रिज सेक्शन की छात्रा नव्या ...