Breaking News

आवारा मवेशी ने वृद्ध किसान पर किया हमला, सींग से पेट फाड़ा हालत नाजुक

औरैया/बिधूना। थाना बेला क्षेत्र के गांव तिरकों गैली में खेत से काम करके घर वापस जा रहे वुद्ध किसान पर आवारा मवेशी ने हमला बोल दिया। आवारा जानवर ने सींग से प्रहार कर किसान का पेड़ फाड़ दिया। किसान के चीखने चिल्लाने पर परिजनों व ग्रामीणों से किसी तरह आवारा जानवर से किसान को बचाया। जिसके बाद उसे इलाज के लिए मेडीकल कालेज तिर्वा में भर्ती कराया गया। जहां पर किसान की हालत नाजुक बनी हुई है।

आवारा मवेशी ने किसान पर किया हमला

जानकारी के अनुसार थाना बेला थाना क्षेत्र के गांव तिरकों गैली निवासी वृद्ध किसान मुन्ना लाल शुक्ला खेतों पर गये हुए थे। जहां पर अपना काम निपटाने के बाद वह घर वापस आ रहे थे। तभी एक आवारा मवेशी ने उन पर हमला कर दिया। हमले के दौरान किसान जमीन पर गिर गया। जिसके बाद आवारा मवेशी ने सींग से कई बार कर किसान का पेट फड़ दिया।

शूटर विजय के मोबाइल से खुले कई राज, कॉल डिटेल और चैटिंग से पुलिस के सामने आया ये सच

आवारा जानवर के हमले से गंभीर घायल किसान की चीखने चिल्लाने अवास सुनकर परिजनों और ग्रामीण दौड़कर मौके पर पहुंचे। जिन्होंने लाठी डंडों के सहारे किसी तरह आवारा मवेशी को वहां से दौड़ाया और किसान को बचाया। हांलाकि इस दौरान आवारा मवेशी ने किसान का पूरा पेट फाड दिया। जिससे आंते आदि बाहर आ गयी और उसकी हालत चिंताजनक हो गयी।

आवारा मवेशी ने किसान पर किया हमला

परिजनों ने तत्काल घायल किसान को इलाज कि लिए मेडीकल कालेज तिर्वा में भर्ती कराया। जहां पर डाक्टरों द्वारा उसका इलाज किया जा रहा है। परिजनों ने बताया कि वृद्ध किसान की हालत नाजुक बनी हुई है।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

रामलला की शिला का अंश प्रसाद स्वरूप में पहुंचा टीएमयू

मुरादाबाद। तीर्थंकर महावीर विश्वविद्यालय (TMU) के लिए बुधवार का दिन विशेष हो गया। श्रीराम मंदिर ...