Breaking News

अक्षय कुमार से लेकर आलिया भट्ट तक इन स्टार्स की फिल्म साल 2022 में मचाएगी धूम

कोरोना की वजह से कई महीनों से बंद सिनेमा घरों में लगे ताले अब खुलने लगे हैं। अगले साल कई फिल्में सिनेमाघरों में दस्तक देने वाले हैं। फिल्मों के निर्माताओं को ऐसी उम्मीद है की फिल्में दर्शकों के बीच अपनी सिनेमाई जादू को फिर शुरू कर देंगी।

अक्षय कुमार की मच अवेटेड फिल्म पृथ्वीराज का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है। यह फिल्म राजपूत राजा पृथ्वीराज चौहान पर आधारित है। भारत में पीरियड ड्रामा अक्सर दर्शकों के लिए एक खास अट्रैक्शन लेकर आते हैं और बॉक्स-ऑफिस पर बड़े स्तर पर सफल भी होते हैं। कहने की जरूरत नहीं है कि पृथ्वीराज को लेकर दर्शकों को कितनी उम्मीद है कि केसरी और गोल्ड के बाद इस फिल्म में किसी पीरियड किरदार में होंगे।

जब से संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी का टीजर आया है, तब से लोग इस पीरियड ड्रामा का इंतजार कर रहे हैं। यह आलिया भट्ट-स्टारर एक युवा लड़की के जीवन और कमाठीपुरा नामक प्रसिद्ध रेड-लाइट क्षेत्र की चर्चित शख्सियत बनने की उनकी जर्नी पर आधारित पीरियड ड्रामा है।

यह 2007 की चर्चित हॉरर-कॉमेडी भूल भुलैया के सीक्वल में कार्तिक आर्यन मुख्य भूमिका में हैं। कियारा आडवाणी और तब्बू के साथ फिल्म के मूल कलाकारों से राजपाल यादव भी है। क्या यह सीक्वल दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतर पाएगा? जब से कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम फिल्म का टीजर साझा किया है लोगों के दिलों में इसके लिए उत्सुकता देखने को मिली है।

 

About News Room lko

Check Also

कमाई के लिए तरस रही एलएसडी 2-दो और दो प्यार, जानें कैसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एलएसडी 2 और दो और प्यार को ...