Breaking News

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला की बिगड़ी तबीयत, सीक्रेट रूम से सीधे अस्पताल में हुए भर्ती

बिग बॉस के सबसे मजबूत कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस ने मुख्य घर से निकालकर सीक्रेट रूम में रखा गया था. इसी बीच खबरें आ रही हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला की तबीयत और बिगड़ गई है जिस वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. द खबरी के मुताबिक सिद्धार्थ शुक्ला की अचानक तबीयत खराब हो गई. जिसके चलते उन्हें फौैरन अस्पताल शिफ्ट किया गया

खबरों के मुताबिक सिद्धार्थ शुक्ला को ग्लूकोज चढ़ाया जा रहा है.इसी के साथ ब्लड प्लेट्स में हुई गिरावट पर भी ध्यान दिया जा रहा है.हालांकि उनकी तबीयत में सुधार हो रहा था लेकिन अचानक से उनकी तबीयत बिगड़ गई है. एक अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक सिद्धार्थ शुक्ला को कॉन्ट्रैक्ट के मुताबिक सिद्धार्थ शुक्ला को उनके परिवारवालों से भी मिलने नहीं दिया जा रहा है.सोशल मीडिया पर उनके फैंस #GetWellSoonSidharth लिखकर पोस्ट कर रहे हैं.फिलहाल यह देखना होगा कि सिद्धार्थ शुक्ला कब तक घर में वापसी करते हैं.

वहीं आपको बता दें कि बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला एक मात्र ऐसे टीवी पर्सनैलिटी हैं, जिन्हें गूगल में सबसे ज्यादा सर्च किया है. सिद्धार्थ शुक्ला टॉप 10 में नौंवे स्थान में हैं,तो वहीं कोएना मित्रा 10 वें स्थान पर है.इसके अलावा इंडियन एयरफोर्स विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान गूगल की मोस्ट सर्च्ड पर्सनैलिटी में सबसे टॉप पर मौजूद हैं. उसके बाद उसमें लता मंगेश्कर, युवराज सिंह, आनंद कुमार, विक्की कौशल, ऋषभ पंत, रानू मंडल और तारा सुतारिया भी मोस्ट सर्च्ड पर्सनैलिटी में शामिल हैं.

About Aditya Jaiswal

Check Also

तत्क्षण मर्डर मिस्ट्री के साथ प्रेम कहानी भी

लखनऊ। हिंदी सिनेमा जगत नित नये प्रयोग के लिए जाना जाता है। इसी क्रम में ...