Breaking News

सलमान खान से वरुण धवन तक, बॉलीवुड के इन सितारों को है गंभीर बीमारी, सालों से जूझ रहे हैं

पर्दे पर बॉलीवुड सितारे अपनी एक्टिंग से जलवा बिखेरते हैं. लेकिन, किसी को भी उनकी तकलीफ का अंदाजा नहीं होता. अपने दर्शकों के मनोरंजन के लिए वो चेहरे पर हमेशा चमक लिए रहते हैं. क्या आपको इस बात की खबर है कि बॉलीवुड के ऐसे कई सितारे हैं जो लंबे समय से गंभीर बीमारी के शिकार हैं.

इस लिस्ट में ऐसे कई नाम हैं जो आपको हैरान कर सकते हैं.

फिटनेस फ्रीक होने के बावजूद भी ये स्टार्स ऐसी बीमारियों से जूझ रहे हैं जिनके बारे में आपने शायद ही सुना हो. यही नहीं, कई सितारों को तो ऐसी बीमारी है जो लाइलाज है जिसकी कोई दवा ही नहीं है. तो आज हम बात करेंगे ऐसे ही कुछ बॉलीवुड हस्तियों की जो गंभीर बीमारियों का सामना कर रहे हैं.

वरुण धवन

वरुण धवन ने अपने एक पुराने इंटरव्यू में बताया था कि वो स्टीबुल हायपोफंक्शन नाम की समस्या का शिकार हैं. इस बीमारी में एक आदमी अपने शरीर का बैलेंस खो देता है.

सामंथा रूथ प्रभु

सामंथा रूथ प्रभु साउथ बेहतरीन अदाकाराओं में से एक हैं. लेकिन, बेहद खूबसूरत दिखने वाली सामंथा ने अपनी गंभीर बीमारी का जिक्र सोशल मीडिया पर किया था. वो मायोसिटिस नाम की एक बीमारी से परेशान हैं. इस बीमारी में मांसपेशियों में सूजन आ जाती है. जिसकी वजह से थकान और सांस लेने में दिक्कत होती है.

अजय देवगन

अजय देवगन अपनी फिल्मों में जितनी दमदार एक्टिंग करते हैं, असल जिंदगी में वो उतने ही परेशान हैं. उन्हें टेनिस एल्बो के अलावा बॉर्डरलाइन ओसीडी की समस्या है. इसका खुलासा काजोल ने एक पुराने इंटरव्यू में किया था.

सलमान खान

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान भी एक गंभीर बीमारी का शिकार हैं. ट्राइजेमिनल न्यूरेल्जिया नाम की बीमारी है. इसमें ट्राइजेमिनल नर्व में असहनीय दर्द होता है जो कि चेहरे से दिमाग तक दर्द का अहसास कराता है.

सोनम कपूर

सोनम कपूर ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें डायबिटीज है. इस बीमारी से वो टीन एज से ही जूझ रही हैं. हालांकि, वो खुद की फिटनेस का बेहद ख्याल रखती हैं. एक्ट्रेस लंबे वक्त से योग और मेडिकेशन पर हैं.

About News Desk (P)

Check Also

संजय लीला भंसाली की हीरामंडी देख मंत्रमुग्ध हुए दर्शक, एक्स पर लगी प्रतिक्रियाओं की लड़ी

अपनी सिनेमाई उत्कृष्टता के लिए प्रसिद्ध फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली एक महाकाव्य ड्रामा सीरीज ...