Breaking News

वीकेंड पर एनिमल ने मचाया तहलका, 3 दिनों में इतने करोड़ की कर ली कमाई

Animal Box Office Collection Day 3: संदीप रेड्डी वांगा की रणबीर कपूर-स्टारर एनिमल आखिरकार 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर हलचल मचा दी और रणबीर की सबसे बड़ी ओपनर बन गई.

Animal Box Office Collection Day 3
फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है और दर्शकों की सकारात्मक प्रतिक्रिया इसके कलेक्शन में दिख रही है. फिल्म ने अब अपने शुरुआती वीकेंड में 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है.

Animal Box Office Collection Day 3
इंडस्ट्री ट्रैकर, सैकनिल्क द्वारा उपलब्ध कराए गए आंकड़ों के अनुसार, रणबीर कपूर-स्टारर एनिमल ने पहले दिन 63.8 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 66.27 करोड़ रुपये कमाए, और तीसरे दिन 72.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. जिसके बाद मूवी की टोटल कमाई 202.57 रुपये हो जाएंगे.

Animal Box Office Collection Day 3
रविवार, 03 दिसंबर, 2023 को एनिमल को कुल मिलाकर 79.05% हिंदी ऑक्यूपेंसी और कुल मिलाकर 64.61% तेलुगु ऑक्यूपेंसी मिली. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है और पहले ही बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ना शुरू कर चुकी है.

Animal Box Office Collection Day 3
न केवल नेटिज़न्स बल्कि बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ इंडस्ट्री की हस्तियां भी संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म की प्रशंसा करना बंद नहीं कर रही हैं. आलिया भट्ट और सनी देओल से लेकर तृषा कृष्णन और राम गोपाल वर्मा तक, हर कोई एक्टर की जबरदस्त एक्टिंग की तारीफ कर रहा है.

Animal Box Office Collection Day 3
एनिमल में विलेन के रूप में बॉबी देओल के अभिनय को दर्शकों द्वारा खूब सराहा जा रहा है. फिल्म में अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए अभिनेता ने कहा, “मैं एक ऐसा किरदार निभाना चाहता था, जो मेरे कम्फर्ट जोन से बाहर हो. मैं चाहता हूं कि यह और अधिक चुनौतीपूर्ण हो क्योंकि यह एक व्यक्ति का सर्वश्रेष्ठ बाहर लाता है और मुझे लगता है कि मेरे साथ भी यही हुआ है.”

Animal Box Office Collection Day 3
202.57 करोड़ रुपये के कलेक्शन के साथ एनिमल रणबीर कपूर की बेस्ट ओपनिंग फिल्म बन गई है. इस फिल्म ने उनकी पिछली सर्वश्रेष्ठ ओपनर फिल्म, ब्रह्मास्त्र – पार्ट वन: शिवा को 10 करोड़ रुपये से हराया.

Animal Box Office Collection Day 3
संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित, एनिमल एक आदमी और उसके पिता के साथ उसके टॉक्सिक रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है. विजय (रणबीर द्वारा अभिनीत) एक एंटी-हीरो है, जो अपने पिता की रक्षा के लिए किसी भी हद तक जा सकता है, जिसमें मशीन गन से 200 लोगों को मार गिराना भी शामिल है.

About News Desk (P)

Check Also

‘कल्कि 2898 एडी’ से जुड़ी बड़ी घोषणा से पहले फिल्म का नया पोस्टर जारी, हथियार लिए दिखे प्रभास

प्रभास की ‘कल्कि 2898 एडी’ इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। फैंस ...