Wednesday , September 22 2021
Breaking News

महाप्रबंधक ने बनारस रेल इंजन कारखाना के कोविड टीकाकरण केंद्र का दौरा कर व्यवस्थाओं को परखा

वाराणसी। आज महाप्रबंधक अंजली गोयल ने बनारस रेल इंजन कारखाना के कोविड टीकाकरण केंद्र का दौरा कर व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया। दुनिया के सबसे बड़े मुफ्त टीकाकरण अभियान की सफलता के लिए बरेका ईमानदारी से योगदान दे रहा है। टीके की खुराक के मिश्रण से किसी भी प्रकार की चूक से बचने के लिए कोविडशिल्ड और कोवैक्सीन की पंजीकरण एवं टीकाकरण के लिए अलग-अलग व्यवस्था की गई है।

  • महाप्रबंधक महोदया ने टीकाकरण करने वाली टीम को बधाई दी, जिसके प्रयासों से बरेका ने 75,000 टीके की खुराक के ऐतिहासिक आंकड़े को छुआ है।
  • बनारस रेल इंजन टीकाकरण केंद्र 1,00,000 टीकाकरण जल्दो पुरा करने के लिए कृत संकल्‍प है और साथ ही बनारस में टीकाकरण सेवा जारी रखने के लिए तत्पर है।

महाप्रबंधक अंजली गोयल ने टीकाकरण प्रक्रिया से जुड़े डॉक्टरों, पैरामेडिक्स, नर्सिंग स्टॉफ और अन्य सहायक कर्मचारियों से बातचीत की और टीकाकरण अभियान में कड़ी मेहनत से कार्य करने वाली शामिल टीम को प्रोत्साहित किया। महाप्रबंधक महोदया ने टीकाकरण करने वाली टीम को बधाई दी, जिसके प्रयासों से बरेका ने 75,000 टीके की खुराक के ऐतिहासिक आंकड़े को हासिल किया।

इनमें से 50% से अधिक गैर-रेलवे व्यक्तियों का टिकाकरण किया गया है। यह एक छोटे से केंद्र के लिए अमृत महोत्सव समारोह के दौरान और 75वें स्वतंत्रता दिवस के तुरंत बाद बरेका के लिए गौरवपूर्ण उपलब्धि है, जो बनारस रेल इंजन कारखाना के समर्पित सेवा भाव को दर्शाता है। बरेका ने पहले 2100 से अधिक खुराक के उच्चतम दैनिक टीकाकरण का एक ऐतिहासिक आंकड़ा हासिल किया था।

बनारस रेल इंजन कारखाना टिकाकरण केंद्र बनारस के लोगों के बीच एक पसंदीदा टीकाकरण केंद्र है। महाप्रबंधक अंजली गोयल ने यहां की व्यवस्थाओं पर संतोष जताया। पंजीकरण प्रक्रिया को और आसान बनाने के लिए भविष्य में अतिरिक्त पंजीकरण विंडो पर विचार किया जा है। बनारस रेल इंजन कारखाना टीकाकरण केंद्र 1,00,000 टीकाकरण जल्द पुरा करने के लिए कृत संकल्‍प है और साथ ही बनारस में टीकाकरण सेवा जारी रखने के लिए तत्पर है।

रिपोर्ट-संजय गुप्ता

About Samar Saleel

Check Also

पंजाब की राजनीति में हुए पलट फेर से क्या बीजेपी को होगा कोई बड़ा फायदा, जानिए पूरा सचाई…

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें पंजाब में अब तक सबसे कमजोर प्लेयर आंकी ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *