Breaking News

गैंगस्टर वीक का मजा लेने के लिए हो जाएं तैयार, फिर से रिलीज होने जा रही गैंग्स ऑफ वासेपुर

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) द्वारा निर्देशित बहुचर्चित फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ दोबारा रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म के प्रशंसक बड़ी संख्या में मौजूद है। ऐसे में ये उनके लिए किसी तोहफे से कम नहीं है। वहीं, जो लोग साल 2012 में इसे थिएटर में नहीं देख पाए थे, वो इस बार फिल्म का मजा सिनेमाघर में ले सकेंगे।

बिग बॉस 18 में दिखेगी ‘सरकटे’ की दशहत? शो के निर्माताओं ने किया सुनील कुमार को फोन

गैंगस्टर वीक का मजा लेने के लिए हो जाएं तैयार, फिर से रिलीज होने जा रही गैंग्स ऑफ वासेपुर

30 अगस्त से 5 सितंबर तक सिनेमाघरों में चलेगी

‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ के दोनों भाग को 30 अगस्त को फिर से रिलीज किया जाएगा और ये 5 सितंबर तक सिनेमाघरों में देखने के लिए उपलब्ध होगी। इस जानकारी को खुद निर्देशक अनुराग कश्यप ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा करते हुए लिखा कि तीन दिन में गैंग वापस आ जाएगी।

मात्र पांच दिन चली थी ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर 2’

बदले की कहानी पर आधारित इस फिल्म का पहला भाग 22 जून, 2012 को रिलीज हुआ था और दूसरे भाग को 8 अगस्त, 2012 को सिनेमाघरों में उतारा गया था। ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर 2’ केवल पांच दिन ही थिएटर में चली थी। इस फिल्म के गीत लिखने वाले वरुण ग्रोवर ने अपने एक्स हैंडल पर जानकारी देते हुए बताया कि ‘एक था टाइगर’ के कारण ऐसा हुआ था। उन्होंने उम्मीद जताई कि इस बार दर्शक फिल्म को बड़े पर्दे पर देखने के लिए जाएंगे।

इन कलाकारों ने किया है काम

‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ में मनोज बाजपेयी, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, ऋचा चड्ढा, हुमा कुरैशी, राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, जयदीप अहलावत और पीयूष मिश्रा समेत कई कलाकारों ने काम किया है। इस फिल्म को आलोचकों ने काफी सराहा था। इसे अनुराग कश्यप और जीशान कादरी ने लिखा है।

About News Desk (P)

Check Also

अंशुमान सिंह राजपूत: 2024 का लकी स्टार

2018 में मल्टी स्टारर फिल्म “बार्डर” से अपने कैरियर की शुरुआत करने वाले अभिनेता अंशुमान ...