Breaking News

बिग बॉस 18 में दिखेगी ‘सरकटे’ की दशहत? शो के निर्माताओं ने किया सुनील कुमार को फोन

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव अभिनीत स्त्री 2 बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई कर रही है। भारतीय बॉक्स ऑफिस पर यह इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है। फिल्म की कहानी के साथ दर्शकों को इसके कलाकारों का अभिनय भी खूब पसंद आ रहा है। यही वजह है कि बड़ी संख्या में लोग इस फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों का रुख कर रहे हैं।

गैंगस्टर वीक का मजा लेने के लिए हो जाएं तैयार, फिर से रिलीज होने जा रही गैंग्स ऑफ वासेपुर

बिग बॉस 18 में दिखेगी 'सरकटे' की दशहत? शो के निर्माताओं ने किया सुनील कुमार को फोन
स्त्री 2 में ‘सरकटा’ के किरदार ने लोगों को पर गहरी छाप छोड़ी है। इस भूमिका को सुनील कुमार ने निभाया है। फिल्म के बाद से ही उनकी लोकप्रियता में गजब का इजाफा देखने को मिला है। अब अभिनेता को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुनील जल्द ही बिग बॉस शो के आगामी सीजन में नजर आ सकते हैं।

हाल ही में एक बातचीत के दौरान उन्होंने शो में हिस्सा लेने को लेकर खुलकर बात की। अभिनेता ने खुलासा किया कि बिग बॉस शो के लिए निर्माताओं ने उनसे संपर्क किया है। उन्होंने कहा कि शो के लिए उनके पास फोन किया गया था। सुनील के अनुसार उन्हें अक्तूबर महीने से इस शो के साथ जुड़ने के लिए कहा गया।

डॉक्टर दुष्कर्म-हत्याकांड के खिलाफ भाजपा का बंगाल बंद आज, केंद्रीय मंत्री भी शामिल

हालांकि, सुनील का कहना है कि वह पुलिस में काम करते हैं इस वजह से उन्हें छुट्टी की थोड़ी समस्या रहती है। अभिनेता के अनुसार पुलिस विभाग के खेल अधिकारी उनका पूरा समर्थन करते हैं, जिसकी वजह से उन्हें छुट्टियों की समस्या नहीं होती है। बिग बॉस के मेकर्स के फोन के बारे में भले ही सुनील ने जानकारी दे दी, लेकिन इस शो में वह नजर आएंगे या नहीं इसकी उन्होंने आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

स्त्री 2 की बात करें तो बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म बंपर कमाई कर रही है। हाल ही में यह फिल्म 400 करोड़ के क्लब में शामिल हुई है। फिल्म की कमाई की रफ्तार को देखते हुए माना जा रहा है कि यह 500 करोड़ वाले प्रतिष्ठित क्लब में भी शामिल हो सकती है। फिल्म में पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना भी हैं। वहीं, स्त्री 2 में तमन्ना भाटिया, अक्षय कुमार और वरुण धवन ने विशिष्ट भूमिकाएं निभाई हैं।

About News Desk (P)

Check Also

अंशुमान सिंह राजपूत: 2024 का लकी स्टार

2018 में मल्टी स्टारर फिल्म “बार्डर” से अपने कैरियर की शुरुआत करने वाले अभिनेता अंशुमान ...