Breaking News

गाजियाबाद : स्पा की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, ऐसे हुआ खुलासा

गाजियाबाद के कवि नगर थाना पुलिस ने आरडीसी स्थित एक स्पा सेंटर में दबिश देकर सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। पुलिस ने मौके से सेंटर संचालक सूरज चौधरी समेत कुल दस लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें चार महिलाएं हैं। पुलिस ने सभी के खिलाफ देह व्यापार रोधी अधिनियम समेत भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कवि नगर थाना प्रभारी अनिल कुमार शाही ने बताया कि आरडीसी स्थित वैनिटी स्पा सेंटर में काफी समय से देह व्यापार का धंधा चलाए जाने की सूचना मिली। इस संबंध में पुलिस को कई बार शिकायतें भी मिली थीं। इसी क्रम में शुक्रवार की शाम को मिली पुख्ता सूचना के आधार पर पुलिस ने जाल बिछाकर स्पा सेंटर की घेराबंदी कर दी। उन्होंने बताया कि सटीक कार्रवाई के लिए एक पुलिसकर्मी को नकली ग्राहक बनाकर स्पा सेंटर में भेजा और उसके इशारे पर पुलिस ने दबिश देकर चार युवतियों समेत कुल दस लोगों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों की पहचान मुरादनगर के रहने वाले सेंटर संचालक सूरज चौधरी, हापुड़ निवासी बंटी, संजय नगर निवासी सत्यम, पिलखुआ निवासी सुमित, गोविंदपुरम निवासी पवन और मुरादनगर के ही रहने वाले ललित चौधरी के रूप में हुई है। सूरज और ललित मिलकर इस सेंटर का संचालन करते हैं।

ऐसे हुआ खुलासा : पुलिस ने बताया कि स्पा सेंटर की आड़ में संचालित हो रहे सेक्स रैकेट के खुलासे के लिए पुलिस ने अपने ही एक मुलाजिम को नकली ग्राहक बनाकर अंदर भेज दिया। मुलाजिम ने अंदर जाकर सेंटर संचालक द्वारा बताई गई औपचारिकताओं को पूरा किया। जब सेंटर संचालक पूरी तरह से आश्वस्त हो गया तो उसने मुलाजिम की पसंद के हिसाब से दो हजार रुपये में एक लड़की का सौदा कर दिया। सौदा तय होने के साथ ही मुलाजिम ने गोपनीय तरीके से बाहर खड़ी पुलिस टीम को सूचित कर दिया।

पुलिस ने बताया कि स्पा सेंटर में आने वाले ग्राहकों का काफी बड़ा नेटवर्क है। इसी नेटवर्क के जरिए नए ग्राहक भी आते थे। लेकिन स्पा सेंटर में प्रवेश से पूर्व उनकी पूरी छानबीन होती थी। खासतौर पर नए ग्राहकों को किसी पुराने और विश्वस्त ग्राहक की जमानत पर ही प्रवेश मिलता था।

स्पा सेंटर में सेवा का पूरा पैकेज बना हुआ है। केवल वासनाओं की पूर्ति का रेट एक हजार से पांच हजार तक का है। वहीं साथ में मसाज सेवा लेने पर तीन से आठ हजार रुपये का पैकेज है। पैकेज का रेट लड़कियों के रंग के हिसाब से भी तय होता है। विदेशी लड़कियों के रेट अपेक्षाकृत ज्यादा है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

कॉलोनाइजर ने सिंचाई विभाग की टीम को बनाया बंधक, जूतों से पीटा; अवैध पुलिया ढहाने के दौरान वारदात

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा में रजवाहा पर अवैध पुलिया ढहाने गए सिंचाई विभाग के ...